चीते जैसे रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी हैं Hero की शानदार स्कूटर, डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल

चीते जैसे रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी हैं Hero की शानदार स्कूटर, डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी तगड़ी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको हीरो कंपनी ने लांच किया है। यह जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर सड़कों पर अपनी शानदार रेंज के साथ धूम मचा रही है।

ये खबर भी पढ़िए – Optical illusion: तस्वीर में सिर्फ 4 सेकंड में खोजिये 3996 के बीच 3999, ढूंढ लिया तो कहलाओगे सुपर विनर

Hero Electric Optima CX 2.0

इसको देखकर आपको भी बहुत मजा आने वाला है। इसको खरीदने के लिए लोग भी काफी उत्सुक है। इसने अपनी तेज रफ्तार और माइलेज से सभी को हैरान कर रखा है। इसके फीचर्स भी बहुत ही शानदार है सड़कों पर इसके फीचर्स देख लोग भी काफी हैरान रह गए हैं। हीरो कंपनी ने इसे बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया है। जिसे सभी खरीदना चाहते हैं। आईए जानते हैं क्या है इसके शानदार फीचर्स।

क्या हैं शानदार डिजिटल फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लेता है, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाएगा। हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.2 किलोवाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है, जो की 1900 वाट की कंटीन्यूअस पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

चीते जैसे रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी हैं Hero की शानदार स्कूटर, डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल

भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत मात्र 1 लाख से भी काम है इसके लिए सब्सिडी भी दी जा रही है। जिसके आधार पर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस करा कर इसकी सब्सिडी का लाभ भी उठा सकते हैं। आप इस स्कूटर स्कूटर को मात्र ₹3200 की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

Hero Electric Optima CX 2.0 EMI

जिसके बाद आप इसकी मंथली EMI बनाकर इसकी कीमत को चुकता कर सकते हैं और इसके फाइनेंस प्लान भी काफी आकर्षक है। जिसको आप कई डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के द्वारा और भी काम कर सकते हैं।

1 thought on “चीते जैसे रफ़्तार के साथ मार्केट में आ गयी हैं Hero की शानदार स्कूटर, डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल”

Comments are closed.