HomeAutomobileHero Xtreme 160R 4V स्पोर्ट बाइक ख़रीदे वो भी धमाकेदार डिस्काउंट पर,...

Hero Xtreme 160R 4V स्पोर्ट बाइक ख़रीदे वो भी धमाकेदार डिस्काउंट पर, जानिए ऑफर,

Hero Xtreme 160R 4V स्पोर्ट बाइक ख़रीदे वो भी धमाकेदार डिस्काउंट पर, जानिए ऑफर,

Hero Xtreme 160R 4V STD – भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की इन दिनों कई बाइक लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आप हीरो की धाकड़ बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं।

ये भी पढ़े – Harley Davidson X 440 – इन धाकड़ फीचर्स लैस होंगी हीरो की ये नई बाइक, जानिए कब देगी दस्तक?

हीरो Xtreme 160R 4VSTD को कंपनी ने लॉन्च किया है, जिसके तमाम फीचर्स लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। इस बाइक पर कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके तहत बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। फाइनेंस प्लान के तहत कम बजट में इसे खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसकी डिेटल जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ने की जरूरत होगी। आपने बाइक की खरीदारी करने का प्लान हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

Hero xtreme 160R 4V STD की कितनी कीमत

हीरो की xtreme 160R 4V STD पर अब एक शानदार ऑफर मिल रहा है जिसकी खरीदारी आप बहुत ही कम रुपये में कर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नीहं है। इस बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,27,300 रुपये से लेकर और ऑन रोड होने पर 1,48,315 रुपये निर्धारित गई है।

खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे सुनहरे ऑफर की तरह है। एक्सट्रीम 160 आर 4वीं स्टैंडर्ड को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चारते हैं तो इसके लिए आपको 1.48 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़े – Mahindra XUV300 – लॉन्च से पहले महिंद्रा की इस कार से उठा पर्दा, जानिए कब होगी लॉन्च?

आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं तो फाइनेंस प्लान के तहत कुल 16 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार आपको बैंक की तरफ से 1,32,315 रुपये का लोन मिल जाएगा। इस पर आपको सालाना 9.7 फीसदी के हिसाब ब्याज लिया जाएगा।

हर महीना जमा करनी होगी किस्त

बैंक से लोन मिलने के बाद आपको 16,000 रुपये एक्सट्री 160 आर 4वीं स्टैंडर्ड की डाउन पेमेंट के लुए देने होंगे और ये प्रोसेस पूरी होने के बाद तीन साल मंथली 4,251 रुपये की ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी। आपको हर महीने के हिसाब से किस्त का पैसा जमा करने की जरूरत होगी, इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular