HometrendingHeavy Driver - इस हैवी ड्राइवर की स्किल्स देख Anand Mahindra हुए...

Heavy Driver – इस हैवी ड्राइवर की स्किल्स देख Anand Mahindra हुए हैरान 

वीडियो शेयर करते हुए दी नशिअत 

Heavy Driverसोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि व्यापारियों में एक बिजनेसमैन, आनंद महिंद्रा, जो खूब सक्रिय रहते हैं। वे लोगों के कौशल की सराहना करते हैं या अनूठे वीडियो साझा करके दिखाते हैं। हाल ही में, उनकी एक पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा, जिसमें एक शानदार कार स्टंट दिखाया गया था। इस वीडियो को देखकर थार लवर ने उसी फीचर की मांग की। इस वीडियो में दिखाया गया था कि एक व्यक्ति ने कार को दो पहियों पर चलाया, जिसे देखकर सबकी नज़रें बंद हो गईं।

अचानक आमने सामने आ गईं दो कार | Heavy Driver 

वीडियो में दिखाया गया है कि एक सफेद और काले रंग की कार अचानक आमने-सामने आती है। यह घटना एक संक्षेप मार्ग पर घटित होती है, जहां एक गाड़ी को गुजरने के लिए सीमित जगह होती है। दोनों तरफ खाई और ऊंची दीवार है। लड़की ने पहले कार को बैक करके एक किनारे पर रोका, लेकिन दूसरी गाड़ी के लिए रास्ता नहीं बना। तब, काली गाड़ी वाला व्यक्ति कार को दो पहियों पर चलाकर बिना किसी परेशानी के वहां से आसानी से निकल गया।

वायरल हो रहा है वीडियो | Heavy Driver 

‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को अपने हैंडल @Anandmahindra से साझा किया है। यह 1 मिनट 37 सेकंड की वीडियो अब तक 2 लाख 48 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा गया है, जबकि 3 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स ने स्टंट की तारीफ करते हुए विविध प्रकार की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Source – Internet      
RELATED ARTICLES

Most Popular