HometrendingHathi ka Hamla - बार बार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर,...

Hathi ka Hamla – बार बार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, गुस्से में आकर हाथी ने किया हमला,

Hathi ka Hamla – बार बार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, गुस्से में आकर हाथी ने किया हमला,

Hathi ka Hamla – इस वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर एक ट्रक खड़ा और सामने से एक हाथी ट्रक की ओर चला आ रहा है. ट्रक में बैठा ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है. ऐसे में हॉर्न की आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया. वैसे तो जानकर और इंसान दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा प्यारे और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर ही आप समझ जाएंगे कि इंसान और जानवर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन सकते हैं. लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि इंसान कुछ ऐसा कर देता है, जो जानवरों को पसंद नहीं होता और वो गुस्सा जाते हैं. और गुस्से में वो इंसानों को नुकसान भी पहुंचा देते हैं.

ये भी पढ़े – Honor 100 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, 16GB रैम और 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स,

आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘इस कोमल विशालकाय ने कुछ और इतना बड़ा हमला क्यों किया ?? असम के कार्बी आंगलोंग जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 39 पर जंगली हाथी ने इस ट्रक चालक को एक सबक सिखाया-कि उन्हें परेशान न करें. हमेशा सुरक्षित दूरी बनाए रखें और कृपया हॉर्न न बजाएं.’

वीडियो देखे :-

ये भी पढ़े – यह महिला दूध के Business से कमाती है करोड़ो रूपये,62 साल की महिला की पड़े पूरी सफलता की कहानी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर एक ट्रक खड़ा और सामने से एक हाथी ट्रक की ओर चला आ रहा है. ट्रक में बैठा ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है. ऐसे में हॉर्न की आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया. वो ट्रक के पास आया और ड्राइवर की सीट की तरफ आकर अपनी सूंड से हमला कर दिया. वो ट्रक को धक्का देने लगा. तभी ट्रक में बैठे लोग डर जाते हैं और भागने के लिए ट्रक को स्टार्ट करने लगते हैं.जैसे ही ट्रक आगे बढ़ता है हाथी पीछे हटता है और वहां से चला जात है.

इस वीडियो में हाथी ने लोगों को ये सीख दी है कि बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए और खाली सड़क पर खड़ी गाड़ी का हॉर्न बजाकर भी लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग जमकर वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular