गोरखपुर की सड़को पर तीन लड़कियों के बीच हुई मारपीट, लड़ाई रुकते ही बोलीं- ‘किसी ने वीडियो बनाया है?’

By
On:
Follow Us

Gorakhpur Girls Fight Video Viral – गोरखपुर की सड़को पर तीन लड़कियों के बीच हुई मारपीट, लड़ाई रुकते ही बोलीं- ‘किसी ने वीडियो बनाया है?’

Gorakhpur Girls Fight Video Viral गोरखपुर उत्तर प्रदेश का एक सांस्कृतिक शहर माना जाता है। यहां से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आते हैं। यहां से सांसद रवि किशन हैं। शहर में गोरखनाथ मंदिर की जबरदस्त मान्यता है। अभी तक यह शहर पुराने विचारों को लेकर चलने वाला था। वहीं अब यह शहर बड़े शहरों की तरह नाइट लाइफ कल्चर की और भी बढ़ रहा है। लेकिन इसके डार्क इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

ये भी पढ़े – Gold Price Today – शादी के सीजन से पहले सर्राफा बाजार में उमड़ी भीड़, जानिए सोने-चांदी का ताज़ा भाव?

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नौका विहार पर 3 लड़कियों में बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। कहासूनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला तो एक लड़की अपने साथ ही दूसरी लड़की पर टूट पड़ी। वे कुर्सियां और स्टूल चलाकर उसे मारने लगी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को गंदी-गंदी गालियां भी देती रहीं। हालांकि, उन दोनों के साथ मौजूद तीसरी लड़की ने उन्हें छुड़ाने की भी कोशिश की। लेकिन, किसी ने एक ना सुनी।

Gorakhpur Girls Fight Video Viral

https://twitter.com/i/status/1726569707795632334

ये भी पढ़े – Palak Benefits in Hindi – जानिए सेहत के लिए पालक खाने के 3 बड़े फायदे,

लड़कों ने लड़ाई रुकवाई नहीं बल्कि वीडियो बनाई

इस मारपीट के दौरान वहां लड़के भी मौजूद थे। इन लड़कियों के बीच चल रही लड़ाई को किसी भी लड़के ने छुड़ाने या रोकने की जहमत नहीं उठाई। हालांकि, इस बीच वहां मौजूद दुकानदारों ने अपने स्टूल और कुर्सियां चलते देख लड़की के हाथ से उसे छीन लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना गोरखपुर के रामगढ़ताल के नौका विहार स्थित एक चाय के दुकान की है। हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसका अभी पता नहीं चला है।