HometechnologyGoogle Pay से रोज कमाओ 1200 रुपए वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट...

Google Pay से रोज कमाओ 1200 रुपए वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के, पूरी जानकारी जरूर पढ़े,

How to earn by Google pay : अब आप Google Pay ऐप की मदद से घर बैठे ₹500 से ₹1000 तक रोजाना कमा सकते हैं, यहां देखे आसान तरीके – आजकल की डिजिटल दुनिया में ऐसे कौन है जो ऑनलाइन पेमेंट एप्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहते। क्योंकि हम सब जानते हैं कि इस डिजिटल युग के तहत सभी ऑनलाइन पेमेंट्स ऐप का इस्तेमाल आदान प्रदान करने के लिए तथा खरीदारी के लिए करते हैं।और आजकल ऑनलाइन ट्रांजैक्शन को ही सुरक्षित ट्रांजैक्शन अधिकतर लोग मानते हैं। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के लिए लोग गूगल पर ऐप का इस्तेमाल करते हैं इन ऐप से लोगों को अपने पास केस रखने की जरूरत नहीं पड़ती है।

यह भी पढ़े - TVS Electric Scooter: TVS ने लांच की नई Electric Scooter , फीचर्स देख उमड़े लोग,

ऐसे में अगर आप भी गूगल पर ऐप का इस्तेमाल करते है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। क्योंकि गूगल पर ऐप की मदद से आप कर बैठे हमेशा ₹500 से लेकर ₹1000 तक कमा सकते हैं। क्योंकि गूगल पर ऐप का इस्तेमाल ज्यादातर ऑनलाइन पेमेंट तथा बिल भुगतान करने के लिए किया जाता है। ऐसे भुगतान को करने से यह एप्लीकेशन आपको कैशबैक के रूप में कुछ पैसे देता है। अगर आप भी गूगल पे ऐप की मदद से पैसा कमाना चाहते हैं तो इस लेख में अंतिम तक बने रहे।

Google Pay क्या है

बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके मन में सवाल हैं कि गूगल पे क्या है। गूगल पे कैसे काम करता है। फिर आप सभी को बता दें कि गूगल पे एप्लीकेशन एक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन की मदद से लाखों-करोड़ों लोग मोबाइल रिचार्ज, ऑनलाइन पेमेंट, मनी ट्रांसफर, बिजली बिल, शॉपिंग आदि का बिल भुगतान करते हैं। अगर आप भी गूगल पे ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको भी अपनी पॉकेट में केस रखने की जरूरत नहीं होगी। क्योंकि आप गूगल पे ऐप की मदद से अपने सारे पैसों का आदान-प्रदान या भुगतान ऑनलाइन मोड में कर सकते हैं। ऐसे में आपके मन में सवाल हैं कि हम गूगल पे एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाए। गूगल पे एप से पैसे कमाने के लिए आपको नीचे दिए गए महत्वपूर्ण स्टेप्स को फॉलो करने की जरूरत होगी।

Google Pay ऐप में अकाउंट खुलवाने के लिए इन दस्तावेजों की जरूरत होगी

  1. उम्मीदवार का बैंक अकाउंट
  2. ईमेल आईडी
  3. मोबाइल नंबर जो बैंक अकाउंट से लिंक हो
  4. ATM या डेबिट कार्ड

Google Pay ऐप की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए

आप अपने घर बैठे गूगल पे ऐप के माध्यम से गेम खेलकर कैशबैक चल कर सकते हैं तथा प्रोमो कोड के द्वारा पैसे कमा सकते हैं। गूगल पे एप पर रजिस्टर करने के लिए आपको बैंक अकाउंट तथा एटीएम या डेबिट कार्ड की जरूरत होगी। अगर आप गूगल पे ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन सफलता पूर्ण कर लेते हैं उसके बाद नीचे दिए गए महत्वपूर्ण स्टेप्स को फॉलो करके आप कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़े - Breaking News: इन 5g Smartphones में नहीं चलेगी Jio की 5G सिम, खरीदने से पहले देख लें ये लिस्ट,

Google Pay रेफरल की मदद से पैसे कैसे कमाए

अगर आप भी गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से भरपूर पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको कुछ आसान तरीके हम नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिसको फॉलो करा कर बैठे अपने मोबाइल फोन से लाखों पैसे कमा सकते हैं।

  1. सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।
  2. गूगल प्ले स्टोर पर जाने के बाद गूगल पे एप्लीकेशन को इंस्टॉल करें।
  3. गूगल पे एप्लीकेशन कोई स्टोन करने के बाद लॉगइन करें।
  4. गूगल पे एप्लीकेशन को लोगिन करने के बाद फ्री प्रेस एंड अर्न के बटन पर क्लिक करें तथा दिए गए लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।
  5. इस लिंक को आप अपने दोस्तों के साथ साझा कर रहे हैं उस लिंक से अगर किसी भी प्रकार का दोस्त गूगल पे
  6. एप्लीकेशन क्वेश्चन करता है तो आपको ₹100 का कैशबैक तुरंत प्राप्त होगा।

Google Pay से रोज कमाओ 1200 रुपए वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के, पूरी जानकारी जरूर पढ़े,

RELATED ARTICLES

Most Popular