HometrendingGlobal Warming - वायरल हुआ अंटार्कटिक ग्लेशियर से बर्फ पिघलने का वीडियो

Global Warming – वायरल हुआ अंटार्कटिक ग्लेशियर से बर्फ पिघलने का वीडियो

ये बन सकता है जीवन समाप्त होने की वजह 

Global Warmingरोज़ाना सोशल मीडिया पर एक न केवल एक, कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ ऐसे होते हैं जो हमें आश्चर्यचकित कर देते हैं, जबकि कुछ वीडियो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंटार्कटिक ग्लेशियर से बर्फ की पिघलावट दिखाई गई है। यह दृश्य देखने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैरान हो रहे हैं, और कई लोग इसे पर्यावरण संरक्षण से जोड़ रहे हैं।

ग्लेशियर से पिघलती बर्फ आ रही | Global Warming 

वीडियो में दिख रहा है कि ग्लेशियर से बर्फ पिघल रही है। यह बर्फ जीवन को संतुलित बनाने के लिए अत्यंत महत्त्वपूर्ण होती है। इसकी पिघलने से जीवन में कई मुश्किलें आ सकती हैं। ग्लोबल वार्मिंग के कारण लोगों के लिए जीना और भी कठिन हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग चिंतित हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने अपनी राय दी है, कहा है कि यदि इसे नहीं रोका गया तो जीवन और भी कठिन हो सकता है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की है – इसे समय पर नियंत्रित किया जाना चाहिए।

वायरल हो रहा है वीडियो | Global Warming 

TheFigen_ नामक ट्विटर हैंडल ने इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है। इसे अब तक करीब 47 लाख से अधिक बार देखा गया है और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। वीडियो को देखने के लिए लोगों ने 17 हज़ार से अधिक लाइक्स दिए हैं।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular