spot_img
HometrendingGiraffe ki ladai viral video : देखी नहीं होगी जिराफ़ की ऐसी...

Giraffe ki ladai viral video : देखी नहीं होगी जिराफ़ की ऐसी लड़ाई एक दूसरे को गर्दन घुमा-घुमा कर मारा 

{Giraffe ki ladai viral video} – सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हे लोग काफी मजे से देखते है ऐसा ही कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दो जिराफ़ आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिराफ अपनी लंबी गर्दन, लंबी टांगे और लंभी जीभ के लिए पहचान रखता है. वैसे तो जिराफ स्वभाव में काफी शर्मीला होता है पर उसे छेड़ा जाए तो काफी खतरनार भी साबित हो सकता है. कहा जाता है कि जिराफ शिकार से बचने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल करता है और इसके पैर का किया गया एक वार शेर जैसे जानवर की भी जान ले सकता है.अब दो जिराफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक दूसरे पर किया गर्दन से वार 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल से गुजर रही सड़क पर दो जिराफ आमने-सामने आ जाते हैं. फिर देखते ही देखते दोनों अड़ंगी लगा लेते हैं और एक दूसरे पर टूट पड़ते हैं. दोनों आपस में अपनी गर्दन से वार कर रहे होते हैं. दोनों के बीच हो रही भयंकर लड़ाई को देख वहां मौजूद सैलानी अपनी गाड़ी घुमाकर नौ दो ग्यारह हो गए.
काफी देर तक चलती रही लड़ाई 
आप देख सकते हैं कि दोनों जिराफों में काफी देर फाइट चलती है. दोनों सड़क से हटने का नाम ही नही लेते हैं और लगातार एक दूसरे पर हमला किए जा रहे हैं. वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को waowafrica नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. बता दें कि एक स्वस्थ जिराफ की लंबाई करीब 18 फीट तक हो सकती है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular