Gale Me Cobra – विधायक महोदय ने गले डाला King Cobra

जन्मदिन पर दिखा अलग नजारा

Gale Me Cobraसाँपों से जुड़े ऐसे तो कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो होश उड़ा देते हैं जी हाँ इन दिनों सोशल मीडिया पर कोबरा सांप से जुड़ा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे मध्यप्रदेश के श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल अपने गले में नागराज(Naag Raaj) डाले हुए आराम से बैठे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सभी हैरान है। 

जन्मदिन पर गले डाला Naag | Gale Me Cobra 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कांग्रेस विधायक बाबू जंडेलअक्सर अपने विवादित बयानों और अजीबो गरीब कारनामों के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं ऐसे में उनका ये कारनामा भी सभी को हैरत में डाल रहा है। दरअसल कांग्रेस विधायक अपने जन्म दिन के मौके पर गले में काला कोबरा (Black King Cobra) डाले हुए नजर आए. माननीय के गले डाले हुए कोबरा (King Cobra) को देख कर भले ही लोग घबराते रहे लेकिन विधायक नाग राज से खेलते रहे। 

वायरल हुआ वीडियो | Gale Me Cobra 

विधायक महोदय के इस कारनामे ने सभी सख्ते में डाल दिया है खैर इस तरह से सुर्ख़ियों में विधायक हमेशा बने रहते हैं। मगर ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर The Indian हम हिन्दुस्तानी ہم ہندوستانی नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

Source – Internet 

Leave a Comment