Funny Viral Video – हाई लेवल सिक्योरिटी के बीच बॉस हुए गायब, नहीं रोक पाएंगे हंसी 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

Funny Viral Videoहंसी-मजाक से लेकर डांस और स्टंट तक के वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर शेयर होते हैं। शादी-ब्याह के वीडियो भी बड़े पसंद से देखे जाते हैं। लेकिन इस बीच कुछ चौंकाने वाले वीडियो भी आपको मिल सकते हैं, जो आपके होश उड़ा देंगे। सभी यही सोचते हैं कि ये कैसे हो सकता है। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो हंसी के साथ-साथ सबको चौंका भी देगा। इस वीडियो में एक बॉस और उसकी सिक्योरिटी स्टाफ का दृश्य है, जिसे देखना वाकई रोमांचक है। फ्रेम में कैद हुआ अंत का नजारा वाकई देखने लायक है।

हाई लेवेल सिक्योरिटी के बीच हुआ कांड | Funny Viral Video 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक बॉस अपने सिक्योरिटी के साथ कहीं जा रहा है। उसकी सुरक्षा में इतने लोग तैनात हैं कि कोई परिंदा भी उस पर हमला करने का नहीं सोच सकता। यह सब देखकर एक अलग माहौल महसूस होता है। लेकिन उसे नहीं पता था कि रास्ते में एक किडनैपर ने उसे उठा लेने का एक प्लान बना रखा है। अचानक ही, गाड़ी एक जगह पर रुकती है और बॉस गाड़ी से बाहर निकलता है। कार के गेट के आस-पास सुरक्षा गार्ड्स तैयार हैं। बॉस जैसे ही बाहर निकलता है, किडनैपर उसे ढककर उठा लेता है। गार्ड्स को अनहोनी की आशंका होती है और कार को पूरी तरह से घेर लेते हैं।

क्या कुछ हुआ वीडियो में | Funny Viral Video 

अब सुरक्षा गार्ड देखते हैं कि उनके सामने से एक व्यक्ति किडनैप करके ले जा रहा है। गार्ड्स कार में देखते हैं कि उनका बॉस सुरक्षित है या नहीं। हालांकि, देखते ही उनके होश उड़ जाते हैं। वे समझते हैं कि वह व्यक्ति, जिसे किडनैप किया गया, उनका बॉस है। वास्तव में, बॉस ने कार से बाहर निकलते ही, गार्ड्स को पता ही नहीं चला कि वह कब बाहर आए। मौका देखते ही, किडनैपर ने चालाकी से बॉस को उठा लिया। यह वीडियो itshelenpaul नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Source – Internet