Funny Video | लड़के ने इकट्ठे किए घर के बर्तन और फिर कर दिया कमाल

लोग बोले उर्फी जावेद को टक्कर देने निकला है

Funny Video जब अजीबोगरीब फैशन, स्टाइल या आउटफिट की बात आती है, तो उर्फी जावेद का जिक्र जरूर आता है। बहुत से लोगों ने उर्फी जावेद के स्टाइल और अजीबोगरीब अंदाज को नकल करने की कोशिश की है, लेकिन अधिकांश इसमें असफल रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने उर्फी जावेद की तरह कपड़ों की बजाय कुछ अनोखे अंदाज में आउटफिट के साथ खेला, पर उसका प्रयास असफल रहा। इसके अलावा, वह रजनीकांत के प्रसिद्ध डायलॉग को भी बोलने की कोशिश की, पर यहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली। उसके तरीके को देखकर यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए।

शरीर को अलग-अलग बर्तनों से किया कवर | Funny Video

इंस्टाग्राम पर चैनल “डायलॉग सुपरस्टार” ने कुछ समय पहले बर्तन पहने हुए एक व्यक्ति का वीडियो साझा किया था, जो अब फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ने अपने पूरे शरीर को अलग-अलग किस्म के बर्तनों से कवर किया है। चेस्ट पर एक ट्रे लगाया गया है और उस पर चम्मच रखा गया है। पैरों को कवर करने के लिए कटोरे का उपयोग किया गया है। इसी तरह हाथों पर भी कटोरे लगाए गए हैं। हथेलियों में लोटे डाले गए हैं और सिर पर आर्कनुमा पाइप पहना गया है, जिस पर ग्लास ही ग्लास टांगे गए हैं। इस अजीबोगरीब अंदाज में यह व्यक्ति रजनीकांत की प्रसिद्ध मूवी “रोबोट टू” का डायलॉग बोल रहा है।

यूजर्स को खासा लग रहा मजेदार | Funny Video

इस व्यक्ति के अंदाज से यूजर्स को खासा मजेदार लग रहा है। उन्हें इसे देखकर उर्फी जावेद की भी याद आ रही है। एक यूजर ने लिखा है कि, यह व्यक्ति उर्फी जावेद का भाई कुर्फी है।

Source Internet