spot_img
HometrendingEk Jhatke Me Giri Building : एक झटके में जेसीबी ने गिराया...

Ek Jhatke Me Giri Building : एक झटके में जेसीबी ने गिराया जर्जर भवन, वर्षों पुरानी इमारत को ढहाया

बैतूल{Ek Jhatke Me Giri Building} – एक वर्षों पुरानी इमारत पूरी तरह से जर्जर हो चुकी थी। इससे गंभीर हादसा होने का भय सता रहा था। इसी को दृष्टिगत रखते हुए नगर परिषद घोड़ाडोंगरी जर्जर भवन को ढहा दिया है। भवन कितना जर्जर था इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि भवन को गिराने के लिए जैसे ही जेसीबी का एक झटका लगा पूरा का पूरा भवन भरभराकर जमींदोज हो गया।

मेन रोड पर था शासकीय भवन

प्राप्त जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी नगर के मेन रोड पर स्थित एक शासकीय भवन जो कि काफी जर्जर हो चुका था। काफी समय से यह बिल्डिंग किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकती थी। और जान माल का नुकसान भी हो सकता था। परंतु समय रहते हैं आज नगर परिषद घोड़ाडोंगरी द्वारा इस पुरानी खंडहर बन चुके भवन को गिरा दिया गया।

पड़ोसी के घर पर गिर चुका था भवन का हिस्सा

हेमंत साहू ने बताया कि बिल्डिंग का कुछ हिस्सा गोल्डी सपरा के घर पर भी गिर चुका है। इन सभी घटनाओं को देखते हुए हैं। आज नगर परिषद में इस पुरानी बिल्डिंग को गिराया प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि यहां पर शासकीय कार्यालय हुआ करता था। जिसमें राशन और केरोसिन लिया जाता था लेकिन पिछले कई वर्षों से यह बिल्डिंग खंडहर में बदल चुकी थी। जिसे समय रहते हैं आज गिरा दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular