spot_img
HometrendingDupty Collector Ka Video Viral : स्टंटबाज को समझा रहे थे साहब तभी...

Dupty Collector Ka Video Viral : स्टंटबाज को समझा रहे थे साहब तभी टूट पड़े गुमठी वाले 

{Dupty Collector Ka Video Viral} – सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार मालवा क्षेत्र के  एक जिला मुख्यालय पर डिप्टी कलेक्टर स्टंटबाज को समझा रहे थे तभी गुमठी वाले उन पर टूट पड़े । दरअसल मध्य प्रदेश के मंदसौर में कृषि मंडी इलाके के मेन रोड पर गुमटी वाले एक दंपती की ओर से डिप्टी कलेक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। जब उन्हें पता चला कि वे अफसर हैं तो उनसे माफी मांगी। हालांकि, डिप्टी कलेक्टर ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी, लेकिन उससे पहले ही प्रशासन ने दंपती की चाय की गुमटी तोड़ दी।

क्या है पूरा मामला 

बुधवार सुबह डिप्टी कलेक्टर निकाय चुनाव के काउंटिंग सेंटर जा रहे थे। इस दौरान एक युवक उनकी कार के सामने बाइक पर स्टंट करते हुए निकला। उसे ऐसा करते देख डिप्टी कलेक्टर ने उसे रोका और गाड़ी से उतरकर उसे समझाने लगे। ये देख पास ही चाय-नाश्ते की गुमटी लगाने वाला मनोहर झारिया और उसकी पत्नी आ गई। दोनों अधिकारी से बहस करने लगे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

पुलिस के आने पर चला अधिकारी हैं 

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के आने के बाद दंपती को पता चला कि उन्होंने जिसे पीटा है वे डिप्टी कलेक्टर हैं। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने अधिकारी से माफी भी मांगी। हालांकि, अधिकारी ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।

बाद में चाय वाले ने दी सफाई 

मनोहर का कहना है कि वह तो युवक और अधिकारी के पास बीच-बचाव करने गया था। डिप्टी कलेक्टर उल्टा उससे ही उलझ गए। पुलिस का कहना है कि दंपती पर शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है।

प्रशासन ने तोड़ी गुमठी 

बुधवार सुबह चाय-नाश्ते की गुमटी ‎चलाने वाले पति-पत्नी ने डिप्टी‎ कलेक्टर के साथ‎ मारपीट की। दोपहर में मावर ने‎ वायडीनगर थाने में आवेदन दिया।‎ इससे पहले ही मौके पर पहुंच प्रशासन‎ ने गुमटी को तोड़ने की कार्रवाई कर‎ दी। मामले में अधिकारी गुमटी पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने की बात कह‎ रहे हैं।‎

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular