Bacho ka Video: नशे में धुत सरकारी टीचर पर बच्चो ने कर दी जूते-चप्पल की बारिश, पुलिस ने भी लिया एक्शन,

Bacho ka Video: नशे में धुत सरकारी टीचर पर बच्चो ने कर दी जूते-चप्पल की बारिश, पुलिस ने भी लिया एक्शन,

Bacho ka Video: नशे में धुत सरकारी टीचर पर बच्चो ने कर दी जूते-चप्पल की बारिश, पुलिस ने भी लिया एक्शन, शिक्षक बच्चों को सही राह दिखाने वाले मार्गदर्शक होते हैं। वे बच्चों को उनके जीवन में सही दिशा में ले जाने का काम करते हैं। परिवार के बाद शिक्षक ही हैं जो बच्चों का भविष्य बनाने में मदद करते हैं। लेकिन सोचिए, अगर ऐसे ही शिक्षक स्कूल में नशे करते हैं तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर एक मामला वायरल हुआ है जिसमें एक टीचर नशे में स्कूल पहुंचा। परेशान छात्रों ने उसे सही राह दिखाने के लिए अच्छा सबक सिखाया। उनकी यह आदत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़े – Sanp ka Video: शख्स के साथ हो गया ‘Moye-Moye’, नदी से मछली की जगह पकड़ लाया सांप,

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक टीचर अपनी बाइक पर बैठा है और उस पर बच्चे चप्पल-जूते फेंक रहे हैं। ये सब वीडियो में देखने को मिलता है कि स्कूल के बच्चे ही टीचर को यह कर रहे हैं। फिर टीचर अपनी बाइक स्टार्ट करके स्कूल से निकलता है, लेकिन तब तक जब तक वह बच्चों से दूर नहीं जाता, बच्चे उस पर चप्पल-जूते मारते रहते हैं।

ये भी पढ़े – Poco C61 Offer – Poco के इस फ़ोन पर मिल रही 22% की भरी छूट, कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स, देखे डिटेल,

देखे कहा का है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मामला छत्तीसगढ़ का है। छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक स्कूल के अंदर टीचर नशे की हालत में पढ़ाने के लिए पहुंचा, जहां बच्चों ने जूते और चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। बताय जा रहा है कि नशे की हालत में पहुंचा टीचर बच्चों से अभद्रता कर रहा था। इसी कारण गुस्साए बच्चों ने टीचर की पिटाई कर दी। बच्चों का गुस्सा देखकर टीचर ने स्कूल से भागने में ही अपनी भलाई समझी और भाग गया।

1 thought on “Bacho ka Video: नशे में धुत सरकारी टीचर पर बच्चो ने कर दी जूते-चप्पल की बारिश, पुलिस ने भी लिया एक्शन,”

Comments are closed.