Hometrendingचौका देने वाला वीडियो ड्राइवर ने बच्चो को ऑटो के ऊपर बैठा...

चौका देने वाला वीडियो ड्राइवर ने बच्चो को ऑटो के ऊपर बैठा कर इतनी तेज़ी से चला रहा था ऑटो देखे वीडियो।

ड्राइवर ने बच्चो को ऑटो के ऊपर बैठा कर इतनी तेज़ी से चला रहा था ऑटो देखे वीडियो।

चौंकाने वाला वीडियो: एक वीडियो जिसमें तीन बच्चों को एक ऑटो रिक्शा पर बैठे देखा जा सकता है, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। वीडियो में 11-13 साल के 3 बच्चे कार के ऊपर बैठे कैमरे में कैद हुए, जो वाकई खतरनाक साबित हो सकता है। वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद बरेली में अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. कई ड्राइवरों ने लापरवाह ड्राइविंग और बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की आलोचना की।

कार वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल

यह भी पड़े: NITA AMBANI : नीता अम्बानी भी कभी 800 रुपये तनख्वा में काम करती थी अम्बानी से शादी करने के बाद बदल गयी किस्मत

वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह यूपी के बरेली का सीन है। ऐसे लापरवाह कार चालक के साथ कोई अपने बच्चों को स्कूल कैसे भेज सकता है। यह कार शुक्रवार को आरटीओ कार्यालय नकटिया थाने के पास से गुजरी, लेकिन किसी की नजर नहीं पड़ी। पंजीकृत नंबर प्लेट पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

स्कूली बच्चों को खतरा

पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है

वीडियो:

बरेली पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो का संज्ञान लिया और धारा 279 (लापरवाह ड्राइविंग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने ऑटोरिक्शा चालक पर जुर्माना लगाया है और नियमानुसार कानूनी कार्रवाई शुरू की है. हम बच्चों के माता-पिता से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

छावनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजीव कुमार सिंह ने कहा, “हमने अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है क्योंकि उसने कई बच्चों की जान को खतरे में डाल दिया है। सभी बच्चे अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में थे और ऐसे ड्राइवरों को बच्चों की जान को खतरे में डालने से रोकने के लिए हम स्कूल प्रबंधन से भी निपटेंगे। मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार को भी इंपाउंड किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular