Dilip Joshi – रियल लाइफ दया बेन के सामने पूछ लिया बबीता जी कहाँ है 

फिर दिलीप जोशी(जेठालाल) ने भी दिया मजेदार जवाब 

Dilip Joshiतारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की रियल लाइफ में उनकी पत्नी दयाबेन यानी उनकी वाइफ को बहुत ही कम लोगों ने देखा है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन (Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception) में एंट्री करते हुए दिखाया गया है। लेकिन मजेदार बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि बबीता जी कहां हैं, तो उनका हास्यप्रिय जवाब ने लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो | Dilip Joshi 

पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में जेठालाल, जिसका असली नाम दिलीप जोशी है, ब्लैक शेरवानी में अपनी पत्नी के साथ एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। जब उनसे पूछा जाता है कि बबीता जी कहां हैं, तो उनका उत्तर है कि वह अपने घर पर ही होंगी। इस पर सभी हंसने लगते हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया | Dilip Joshi 

वीडियो के टिप्पणी खंड में एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “आमिर खान ने सभी को इनवाइट किया है।” दूसरा उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “जेठा जी, दया किधर है, ये पूछना चाहिए भाई।” तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “सबसे सिंपल और हम्बल इंसान।” चौथे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “टप्पू के पापा।” पांचवें उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “इस आदमी ने देश के सभी लोगों का दिल जीता है।”

Source Internet