Desi Jugad: कबाड़ और जुगाड़ से इस व्यक्ति ने बना दी सायकल वाली कार इस कारनामे को देख कर हो जाएंगे आप हैरान वीडियो खूब हो रहा वायरल।

Jugaad Car Viral Video: कबाड़ और जुगाड़ से इस व्यक्ति ने बना दी सायकल वाली कार इस कारनामे कोदेख कर हो जाएंगे आप हैरान वीडियो खूब हो रहा वायरल।कबाड़ से शख्स ने साइकिल वाली कार बनाकर इंटरनेट की जनता हैरान कर दिया है। दरअसल, सड़क पर ऐसा अजूबा कम ही देखने को मिलता है। यही वजह है कि लोग इसको लेकर खूब मौज ले रहे हैं। जहां अधिकतर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे, वहीं कुछ मौज भरे कमेंट कर रहे हैं।

कबाड़ और जुगाड़ से इस व्यक्ति ने बना दी सायकल वाली कार इस कारनामे को देख कर हो जाएंगे आप हैरान वीडियो खूब हो रहा वायरल।

आज के समय में हर कोई हैरान है हर दिन कुछ न कुछ जुगाड़ उभर के सामने आ ही जाता है ऐसा ही शख्स ने एक कबाड़ से सायकल का जुगाड बना दिया जिसको देख कर आप भी हो जाओगे हैरान जुगाड़ के मामले में कुछ लोग चार कदम आगे निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही भयंकर जुगाड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। जबकि अन्य लोग तो इसे देसी कार बता रहे हैं। इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर जुगाड़ वाली ‘कार’ लेकर जा रहा है।

दरअसल, यह कार साइकिल को सेंटर में रखकर तैयार की गई है, जिसमें टाट की बोरी, पुराने कपड़े, लोहे की छड़े और कार ही हेडलाइट आदि लगी हैं। असल में, यह स्ट्रक्चर दिखने में कार जैसा लग रहा है। यह वजह है कि लोग इसे देसी कार बोल रहे हैं।

इस वीडियो को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा

यह भी पढ़े : Jugaad Wala Cricket – नहर के पानी में क्रिकेट खेलने लड़कों का जुगाड़ 

देखे क्या कलाकारी है भाई…

आज के टाइम पर किसी भी चीज़ को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है है देखते ही देखते Video ऐसे वायरल होते है की आप सोच भी नहीं सकते है ऐसे ही यह वीडियो भी हुआ है वायरल इस भयंकर जुगाड़ का वीडियो इंस्टाग्राम पेज @msb_005 से पोस्ट किया गया, जिसे खबर लिखे जाने तक 18.2 मिलियन (1 करोड़) से अधिक व्यूज और 6 लाख 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। जहां कुछ लोग बंदे का कारनामा देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे, वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब गाड़ी का सपना हो और पैसा ना हो, तो आदमी ऐसे भी अपना ख्वाब पूरा कर सकता है। वैसे आपका क्या कहना है? इस बारे में कमेंट में लिखें।