Desi Jugaad: मिनटों में लहसुन छीलने का ये देसी जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे भौचक्के, देखे वीडियो

By
On:
Follow Us

Desi Jugaad: मिनटों में लहसुन छीलने का ये देसी जुगाड़ देख आप भी रह जाओगे भौचक्के, देखे वीडियो, जब हम कोई भी मसालेदार सब्जी या व्यंजन बनाते हैं, तो सबसे पहले जो चीज दिमाग में आती है वो है लहसुन और अदरक.

यह खबर भी पढ़िए – Optical illusion: बीरबल जैसे तेज बुद्धि के मालिक हो तो 97 के जंजाल में ढूंढे 91 अंक, ढूंढ लिया तो मान जायेगे बीरबल का पोता

लहसुन हमारे खाने में स्वाद और खुशबू भर देता है, लेकिन जब इसकी छीलने की बात आती है, तो हर कोई परेशान हो जाता है क्योंकि इसे छीलने में काफी समय लगता है. मगर एक शख्स ने इसके लिए एक जुगाड़ निकाला है. देखिए ये वायरल जुगाड़।

Desi Jugaad: कुछ ही मिनटों में लहसुन छीलें

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, उन्हीं में से एक ये वीडियो भी है जिसमें इस शख्स ने आपको मिनटों का काम कुछ ही सेकंड में करके दिखाया है. सोशल मीडिया पर कोई भी काम आसानी से करने के कई वीडियो अपलोड होते रहते हैं. जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं और हर कोई इन चीजों को घर पर अपनाता है. लहसुन छीलने का ऐसा जुगाड़ देखकर तो बड़े-बड़े लोग भी हैरान रह गए.

Desi Jugaad: देखें लहसुन छीलने का आसान तरीका

इस वीडियो में एक शख्स लहसुन को चाकू से काट रहा है, जिसके बाद वो चाकू से उसे जोर से दबाता है. जिससे लहसुन और उसका छिलका दोनों अलग हो जाते हैं. ये जुगाड़ देखकर लोग काफी surprised हैं और ये वीडियो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है.

Desi Jugaad: लोगों ने जमकर किए कमेंट

आपको बता दें कि इस वीडियो को @kumarayush084 नाम के शख्स ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी तेजी से लाइक कर रहे हैं. यही कारण है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया है. लहसुन छीलने के लिए ऐसे देसी जुगाड़ का इस्तेमाल किया गया जिसे देखकर तो इंजीनियर भी दंग रह गया.

Desi Jugaad: यहाँ देखे वायरल वीडियो

Durgesh Bhadre

दुर्गेश भद्रे अनुभवी डिजिटल कंटेंट राइटर है। इन्हे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल सेक्टर, सरकारी नौकरी एवं योजनाओ और मनोरंजन के बारे में लिखने का 3 वर्ष का अनुभव है। इसके अलावा इन्हे करंट अफेयर्स पढ़ने में रूचि है। ये अपने अनुभव के आधार पर साथ ही रिसर्च करके बेहतर आर्टिकल लिखते है।