Desi Jugaad Ka Video | जैसे ही कुकर में बजी सीटी, महिला ने कर दिया ये काम

शर्ट को प्रेस करने का ऐसा जुगाड़ पहले नहीं देखा होगा

Desi Jugaad Ka Video – दुनियाभर में बहुत से लोग होते हैं, जो अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अजीबोगरीब चीजें बनाते हैं, जिनका देखना कई बार आपकी खुद की आँखों पर भरोसा करने में मुश्किल हो सकता है। हाल ही में एक अजीबोगरीब देसी जुगाड़ से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। वीडियो में एक लड़की प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही ऐसा कुछ करती हैं, जिसे देखकर हैरानी होना स्वाभाविक है।

कुकर की मदद से कमीज को प्रेस करने लगी लड़की | Desi Jugaad Ka Video

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक लड़की कैसे गर्म प्रेशर कुकर का इस्तेमाल करके कपड़ों को सीधा कर रही है। उसकी यह कृति देखकर हंसी रोकना मुश्किल है। वीडियो की शुरुआत में लड़की प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही उसने इंडक्शन से उठाकर भागते हुए कमरे में पहुंची और कुकर की मदद से कमीज को प्रेस करने लगी। इस जुगाड़ को देखकर लोग विभिन्न तरह के टिप्पणियाँ कर रहे हैं और मजा ले रहे हैं।

दीदी जी को दंडवत प्रणाम | Desi Jugaad Ka Video

17 सेकंड की इस वीडियो को @Babymishra_ नामक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “प्रिय दीदी जी को दंडवत प्रणाम”। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने देखा है, जबकि 600 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर उपयोगकर्ताओं द्वारा विभिन्न प्रतिक्रियाएँ दी जा रही हैं।

Source Internet