Desi Jugaad : गाड़ी में जुगाड़ से बंदे ने फिट कर दिया स्प्रे फैन, AC को भी किया फेल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

Desi Jugaad – भारत में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। आज के दौर में हर समस्या का समाधान लोग किसी ना किसी तरह से खोज ही लेते हैं। हर मोहल्ले में कुछ ऐसे लोग मिलेंगे जो अपने काम को जुगाड़ से ही संपादित करते हैं। कभी-कभी किसी ने अपने घर में जुगाड़ से कूलर बना लिया, तो कभी किसी ने अपनी गाड़ी में जुगाड़ करके स्विमिंग पूल बना दिया। हाल ही में, एक कैब ड्राइवर ने गर्मी से बचने के लिए अपनी कार में एक ऐसा जुगाड़ लगाया है, जो देखने वालों को हैरान कर देगा।

वाटर स्प्रे फैन’ को ‘बना डाला एसी | Desi Jugaad

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति ने देसी तरीके से ‘वाटर स्प्रे फैन’ को ‘एसी’ में बदल दिया है, जो की बिल्कुल आम टेबल फैन की तरह दिखता है। इस अद्भुत मिनी फैन में पानी भी डाला जा सकता है और गर्मियों में इससे आये हवा में ठंडक का आनंद भी लिया जा सकता है। यह कमाल का जुगाड़ वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @balaji_sound_system_77 नामक अकाउंट से साझा किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और देख रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Desi Jugaad 

1 मई को साझा किए गए इस वीडियो ने अब तक 1 लाख 99 हजार से अधिक लाइक प्राप्त किए हैं। कई लोग वीडियो को देखकर इस जुगाड़ एसी की कीमत जानने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं।

Source Internet