चलते ऑटो में बंदे ने Desi Jugaad से चेंज कर दिया टायर 

वीडियो देख कर के लोगों के उड़े होश 

Desi Jugaad – सोशल मीडिया पर आप जरूर देखते होंगे कि ‘भारत में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है’ जैसे टिप्पणियाँ बहुत बार आती हैं। लेकिन इसकी सच्चाई का पता आपको उसी समय चलेगा जब आप इस खबर को देखेंगे। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर आपको ऐसा लगता है कि क्या यह सच हो सकता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर किया है। चलिए, आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या है।

फॉर्मूला-वन छोड़िए देसी तरीका देखिए | Desi Jugaad  

हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने भारतीयों की तुलना दुनिया के सबसे पॉपुलर और मुश्किल रेसिंग चैंपियनशिप फॉर्मूला-वन से की। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक व्यक्ति चलते ऑटो का टायर बदलता है। जब ऑटो चला रहे व्यक्ति अपनी गाड़ी के एक पहिया ऊपर उठा लेता है, तो दूसरा व्यक्ति बड़ी आसानी से ऊपर उठे पहिए को निकाल कर उसमें दूसरा टायर लगा देता है।

वायरल हुआ वीडियो | Desi Jugaad 

हर्ष गोयनका ने इस वीडियो के साझा करते समय लिखा, ‘फॉर्मूला-वन को भूल जाएं और भारत से गाड़ी का टायर बदलने का तरीका सीखें’. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 45 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों के मज़ेदार प्रतिक्रियाएँ देखने को मिली हैं।

Source Internet