HometrendingDesi Jugaad - घूमने वाली डाइनिंग बनाने साइकिल के पहिए का किया...

Desi Jugaad – घूमने वाली डाइनिंग बनाने साइकिल के पहिए का किया इस्तेमाल 

वीडियो देख लोगों के आए रिएक्शन 

Desi Jugaadएक व्यक्ति का अनूठा अंदाज़ में भोजन करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूमधाम से वायरल हो रहा है, जिसने उपयोगकर्ताओं को उस व्यक्ति के अनूठे प्रतिभा की सराहना करने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता अब्दुल जलील (jolil7565) को भोजन के बर्तन रखने के लिए साइकिल के टायर की घूमने वाली अजीब-गरीब टेबल का उपयोग करते हुए दिखाया गया है। क्या आपको भी यह अजीब लग रहा है? वीडियो देखने के बाद आपकी राय बदल सकती है।

जुगाड़ से बना डाली घूमने वाली डाइनिंग टेबल | Desi Jugaad 

तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में अब्दुल आराम से एक स्टूल पर बैठा हुआ है, जिसमें सलाद, मछली करी, दाल, और उबले अंडे जैसे विभिन्न प्रकार के व्यंजन साइकिल के टायर पर बड़े करीने से रखे हुए हैं। एक साधारिता भरे स्पिन के साथ, वह अपनी पसंद के किसी भी व्यंजन को बड़े आराम से चुन सकता है, जिससे उसका भोजन का समय एक स्वादिष्ट अनुभव में बदल जाता है। यह वीडियो “देसी जुगाड़” का एक उदाहरण है, जैसा कि सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने सुझाव दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Desi Jugaad 

“साइकिल टेबल” वीडियो ने 4 लाख से अधिक लाइक्स के साथ, न केवल दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया है, बल्कि यह भी भारत में ऐसी “प्रतिभाओं” की प्रचुरता को प्रस्तुत किया है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताएँ उस व्यक्ति के टैलेंट की सराहना करने में किसी भी रूप में पीछे नहीं हट रही हैं, जबकि कई लोगों ने स्थिति पर मजेदार टिप्पणियाँ भी की हैं।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular