Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशDeath : बैतूल के युवक का शव भोपाल के भदभदा डैम में...

Death : बैतूल के युवक का शव भोपाल के भदभदा डैम में मिला, ब्रिज की रेलिंग पर बैठा था, ट्रक गुजरा तो वाइब्रेशन से 60 फीट नीचे गिरा

जिले के ग्राम खेड़ीसावली गढ़ निवासी एक नवयुवक का शव भोपाल स्थित भदभदा डेम में मिला है। युवक बीते तीन दिनों से लापता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ीसावली गढ़ निवासी डोरेलाल प्रजापति जो की बैरागढ़ में रहते है।25 वर्षीय पुत्र मोहित ऑनलाइन क्लासेस का कार्य करता था पिता डोरेलाल एक पान की दुकान
चलाते थे। मृतक मोहित के चाचा बबलू प्रजापति के अनुसार मोहित को किसी का फोन आया जिसके बाद से वह घर से जो निकला वापस नही आया। जिसके गुम होने की रिपोर्ट भोपाल थाने में दर्ज करायी और पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जब गोताखोरों की मदद से भदभदा डेम में खोजबीन शुरू की तो उन्हें सफलता नही मिली,लेकिन कल सुबह युवक का शव भदभदा डेम तैरते देखा गया। तब भोपाल थाना पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉच आरम्भ कर दी है।
आइसक्रीम वाले ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस ने परिजनों को बताया कि आइसक्रीम वाले ने कमला नगर थाने में किसी युवक के पानी में गिरने की सूचना दी है। आइसक्रीम वाले ने पुलिस को बताया था कि युवक ब्रिज पर बैठा था, तभी ब्रिज से तेज रफ्तार में ट्रक गुजरा। जिससे पुल में वाइब्रेशन हुआ और वो नीचे गिर गया। युवक के पानी में गिरने की आवाज आई थी।ये हादसा काफी हैरान करने वाला है। घटना 7 अप्रैल की शाम उस दौरान हुई, जब टीचर ब्रिज की रेलिंग पर बैठे थे। इसी दौरान वहां से तेज रफ्तार ट्रक गुजरा। जिससे हुए कंपन के कारण वे असंतुलित होकर करीब 60 फीट नीचे गहरे पानी में गिर गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद गोताखोरों ने उन्हें तलाशा, लेकिन वह नहीं मिले। उनका शव शनिवार सुबह पानी से निकाला गया।

कमला नगर पुलिस के मुताबिक बैरागढ़ खजूरी सड़क क्षेत्र में रहने वाले मोहित प्रजापति (24) पुत्र छोटेलाल प्रजापति BYJU’s में टीचर थे। वे US के स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पढ़ाते थे। 7 अप्रैल की शाम मोहित क्लास खत्म कर पार्सल लेने जाने की बात कहकर घर से निकले। शाम करीब सात बजे वह नेहरू नगर के पास बने भदभदा पुल पर पहुंचे। इसी बीच, एक्सरसाइज के बाद ब्रिज की रेलिंग पर बैठ गए। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ब्रिज से गुजरा। इस कारण ब्रिज में अचानक तेज वाइब्रेशन हुआ। जिससे रेलिंग पर बैठे मोहित असंतुलित होकर पानी में गिर गए।

पानी में दो दिन बाद मिला शव

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से टीचर की तलाश शुरू की, लेकिन मोहित नहीं मिले। दो दिनों से गोताखोरों के साथ पुलिस उन्हें तलाश रही थी। शनिवार सुबह उनका शव गहरे पानी के बीच मिला। कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि रेडियो कॉलोनी, भदभदा में मोहित की बहन रहती हैं। संभवत: वह बहन से मिलने आए हों। फिलहाल, परिजनों के बयान नहीं हो सके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments