Saturday, August 13, 2022
spot_img
HomeबैतूलDead Body : रेलवे ब्रिज के नीचे हाथ कटी लाश मिलने से...

Dead Body : रेलवे ब्रिज के नीचे हाथ कटी लाश मिलने से मची सनसनी

मुलताई क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ के कोटवार की हाथ कटी लाश चिचन्डारेलवे ब्रिज के नीचे पड़ी हुई मिली है।कोटवार रात को 9:00 बजे मालेगाव से बस में सवार होकर नागपुर के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वह नागपुर नहीं पहुंचा और उसकी लाश रेलवे ब्रिज के नीचे पड़ी मिली है।

जिससे कि पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।बताया जा रहा है कि नेपाल पुत्र अशोक नागले (34 साल)बरखेड़ में कोटवार है। बीती रात 9:00 बजे नागपुर जाने के लिए वह अपने मित्र के साथ बरखेड से बाइक से निकला था। उसके एक मित्र ने उसे मालेगाव जोड़ पर बस में बैठाया था। जहां से वह नागपुर के लिए रवाना हुआ था। रात लगभग 3:00 बजे रेलवे ब्रिज के नीचे रेलवे के ट्रेक मेन को एक शव पड़ा दिखा। जिसकी सूचना उसने मुलताई पुलिस को दी।

सूचना पर मुलताई पुलिस ने गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंचकर एक एंबुलेंस के माध्यम से शव को मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचाया है। जहां शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही साफ हो पाएगा कि नेपाल की मौत कैसे हुई है। इधर बताया जा रहा है कि नेपाल का एक हाथ कटा हुआ है, ऐसे में शंका जताई जा रही है कि रेल से कटने से उसकी मौत हुई है। इधर नेपाल के परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि नेपाल रेलवे ट्रैक के पास कैसे पहुंच गया। वह तो नागपुर जाने के लिए घर से निकला था,नागपुर से आंध्र प्रदेश निजी काम से जा रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments