Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HomeUncategorizedNagin dance: दरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी...

Nagin dance: दरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी नागिन डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

दरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी नागिन डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

Nagin dance:दरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी नागिन डांस करते हुए नज़र आ रहे है। सोशल मीडिया पर आये दिन एक से एक फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के ठहाके रुकने का नाम नहीं लेते। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक दरोगा और कॉन्सटेबल का है, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था।

दरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी नागिन डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

ये वीडियो देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के दिन उत्तर प्रदेश के पीलीभील के पूरनपुर थाने के परिसर में बनाया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दिन एक दरोगा और कॉन्सटेबल अचानक से नागिन डांस करने लग गये। इसमें दरोगा सपेरा बन कर और कॉन्सटेबल नागिन बन कर चानते नजर आ रहे हैं। पुलिस कर्मियों के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी अपनी टिप्पणियां कर रहे हैंदरोगा बने सफेरा दिखाया नागिन डांस देखे कैसे दरोगा जी नागिन डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार थाने में तिरंगा फहराने के बाद देश भक्ति के गीतों पर नृत्य कार्यक्रम चल रहा था, लेकिन कुछ ही पल में देश भक्ति के गाने हटा कर नागिन डांस के गाने बजने लगे। कुछ देर का तमाशा होने के बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उस गाने को बंद करवाया। उस वक्त गाना तो बंद हो गया, लेकिन किसी ने इस नागिन डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है, जो अब देश के लगभग हर व्यक्ति तक पहुंच गया है। वीडियो अपलोड होते ही इस पर हजारों रिएक्शंस आ गये।

ट्वीटर पर ये वीडियो @JaikyYadav16 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है “जब दारोगा जी बने सपेरा, नागिन कांस्टेबल को अपनी बीन पर नचाया।” इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग आजादी के जश्न के मौके पर पुलिस कर्मियों की इस हरकत को गलत बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि पुलिस को भी तो इंज्वॉ. करने का मन करता है, लेकिन इन्हें मौका ही नहीं मिल पाता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments