Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeबैतूलCRIME: शराब दुकान लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

CRIME: शराब दुकान लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

बैतूल – अंग्रेजी शराब दुकान पाढर में 12 मार्च को घुसकर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अरविंद पिता रघुनंदनशुक्ला 36 साल निवासी पाढर नीबी मड़ चित्रकुट उत्तरप्रदेश ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात आरोपियों ने पाढर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में घुसकर मारपीट कर काउंटर में रखा तीन दिन का बिकरा निकाल कर ले गए।

पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई थी।  बीते शुक्रवार को फरियादी अरविंद शुक्ला ने पाढऱ चौकी पहुंचकर पुलिस को बताया कि लूट को अंजाम देने वाले आरोपी पाढऱ बस स्टैंड पर चाय पी रहे है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और आरोपी ज्वाला पिता शंकर ठाकुर (32) निचेतन नगर जमानी रोड, अनिल पिता शेखचंद यादव (27) निवासी जाखली शाहपुर, मुकेश पिता देवचंद यादव 32 साल निवासी जाखली शाहपुर, सोनु पिता मदन यादव (24) जाखली शाहपुर को पुलिस अभीरक्षा में लिया गया। आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने जुर्म करना स्वीकार किया है । पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments