HomeबैतूलCrime : श्याम होटल में दुष्कृत्य करने वाले ने खाया जहर

Crime : श्याम होटल में दुष्कृत्य करने वाले ने खाया जहर

नाबालिग की रिपोर्ट पर गिरफ्तार करने नर्मदापुरम से बैतूल आई थी पुलिस, पुलिस के आने से पहले ही युवक ने खाया जहर, पाढर अस्पताल में है भर्ती

नर्मदापुरम – बैतूल के एक युवक ने बैतूल की ही एक नाबालिग को पड़ोसी जिले नर्मदापुरम की श्याम होटल में ले जाकर उसे कोलड्रिंक्स में नशीली पदार्थ पिलाकर दुष्कृत्य किया था। नाबालिग के होश में आने पर उसे एक गोली खिलाकर धमकी भी दी थी कि यदि उसने किसी को कुछ भी बताया तो उसके माता-पिता को जान से मार देगा। पीडि़ता ने अपने-माता के साथ इसकी शिकायत नर्मदापुरम पुलिस थाने में की थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

नर्मदापुरम पुलिस युवक को गिरफ्तार करने के लिए बैतूल पहुंची उससे पहले ही आरोपी बनाए गए युवक ने आत्महत्या करने जहर खा लिया जिससे उसे पाढर अस्पताल में चार दिनों से भर्ती कराया गया है। युवक के भर्ती होने से नर्मदापुरम पुलिस बैरंग लौट गई है। नर्मदापुरम महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया आरोपी को पकडऩे टीम को उसके गांव भेजा था। पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि उसने जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। आरोपी पाढर के अस्पताल में ही भर्ती है।

यह है मामला

बैतूल के ही हैं आरोपी और पीडि़ता

थाना प्रभारी सुरेशा निमोदा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया आरोपी और पीडि़ता दोनों बैतूल जिले के ही निवासी है। नाबालिग की उम्र 17 साल है। उसकी सागर नाम के युवक से दोस्ती थी। दिसंबर 2021 में छात्रा कॉलेज की पढ़ाई के लिए नर्मदापुरम आ गई। आरोपी द्वारा फोन पर अश्लील बातें करने से पीडि़ता ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। नर्मदापुरम में 7 मई को वह खरीदी करने के लिए बाजार गई। वहां युवक बाइक से आया।

धमकी देकर ले गया था होटल में

पीडि़ता से कहा कि मेरे साथ नहीं चलोगी, तो तेरे माता-पिता को मार दूंगा। डर के कारण पीडि़ता उसके साथ बाइक पर बैठ गई। उसने मुझे जिला अस्पताल के सामने श्याम होटल के कमरे में ले गया। वहां उसे कोल्डड्रिंक्स पिलाई, जिसे पीने के बाद बेहोश हो गई। इस दौरान उसने मेरे साथ गलत काम किया। होश आने पर सागर ने उसे एक गोली खिलाई। फिर कॉलेज के पास लाकर छोड़ दिया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट

डर के कारण वह चुप रही। हॉस्टल से घर गई तो यह घटना बताई। इसके बाद पीडि़ता माता-पिता के साथ 20 दिन बाद 28 मई को महिला थाना नर्मदापुरम पहुंची। पुलिस ने आरोपी बैतूल के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया। तलाश के लिए जब उसके गांव पहुंची तो पता चला आरोपी ने जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular