Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeबैतूलCrime : रेप के आरोपी का निकाला जुलूस,पेश किया न्यायालय

Crime : रेप के आरोपी का निकाला जुलूस,पेश किया न्यायालय

भैसदेही– दो मासूम चचेरी बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है । हैवानियत की हदें पार करने वाले इस मामले में आरोपी ने महज 5 साल की बच्ची और उसकी 7 साल की चचेरी बहन दोनों के साथ दुराचार किया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

शुक्रवार को आरोपी का जुलूस निकाल कर पैदल न्यायालय तक ले गए जहां उसे पेश किया गया ।

भैंसदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को एक 5 साल और एक 7 साल की बच्ची के साथ दुराचार हुआ । इसी गांव के 25 वर्षीय युवक गरब सिंह ने मोटर साइकिल पर बिठाकर जंगल में ले जाकर दोनों चचेरी बहनों के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। दुराचार की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दोनों बच्चियों को गांव के एक मंदिर के पास छोड़ कर आरोपी वहां से भाग गया ।

दोनों पीड़ित बच्चियां अपने घर गई और उन्होंने अपने माता-पिता को उसके साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया जिसके बाद माता-पिता बच्चियों के साथ घटी घटना को सुनकर उन्होंने सभी ग्रामीणों की मदद से भैसदेही थाने में पहुंचकर इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भैसदेही पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी । घटना के बाद आरोपी जंगल में जाकर छुप गया था । पुलिस को सूचना मिली और पुलिस टीम ने जंगल में जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । बताया जा रहा है कि आरोपी जंगल में पेड़ के ऊपर बैठकर छुपा बैठा था ।

भैसदेही थाना प्रभारी तरन्नुम खान का कहना है कि शुक्रवार को आरोपी गरब सिंह को न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है । पुलिस का वाहन किसी अन्य कार्य में बिजी था इसके कारण आरोपी को पैदल न्यायालय तक ले जाया गया था ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments