spot_img
HomeबैतूलCrime : मासूम के साथ वृद्ध ने किया मुंहकाला

Crime : मासूम के साथ वृद्ध ने किया मुंहकाला

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी को किया गिरफ्तार

मुलताई – नातिन की उम्र की बालिका के साथ एक वृद्ध के दुष्कृत्य करने का मामला सामने आया है। इस मामले में बच्ची के चिल्लाने पर परिजनों ने वृद्ध के चुंगल से उसे छुड़ाया और पुलिस में शिकायत की। शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सांध्य दैनिक खबरवाणी को मिली जानकारी के अनुसार मुलताई थाने के अंतर्गत एक 4 साल की मासूम रात के समय पौधों में पानी डालने के लिए छत पर गई थी। इसी दौरान आरोपी बुजुर्ग द्वारा उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पीडि़ता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

35 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि कल शाम 7 बजे उसकी 4 साल की पुत्री घर के बाहर खेल रही थी। वह छत पर पौधों को पानी डालने गई थी। करीब 10 से 15 मिनट बाद पुत्री के चिल्लाने की आवाज आई तो आसपास देखा। इस बीच उसकी नजर सामने रहने वाले 60 वर्षीय वृद्ध के घर पर पड़ी। उसके घर जाकर देखा तो आरोपी उसकी पुत्री के साथ गलत काम कर रहा था। पुत्री डरी हुई थी और चिल्ला रही थी। पुत्री को आरोपी के कब्जे से छुड़ाया। उसे घर लेकर आई और भाई के साथ पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (1), पास्को एक्ट की धारा 9 एम और 10 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular