spot_img
HomeबैतूलCrime : एसपी सिमाला प्रसाद ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

Crime : एसपी सिमाला प्रसाद ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

महिला की मिली थी लाश

चिचोली(राजेन्द्र दुबे) – शनिवार की सुबह चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया गांव में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर चिचोली पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी सूचना एसपी सिमाला प्रसाद को दी गई। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिमाला प्रसाद घटना स्थल पर पहुंची और उन्होंने निरीक्षण करने के साथ ही महिला के पति और अन्य ग्रामीणों से भी चर्चा की। उन्होंने चिचोली टीआई अजय सोनी को निर्देश दिए कि मामले की जांच गम्भीरता से की जाए।

चिचोली टीआई अजय सोनी ने बताया कि दूधिया निवासी बिसन करोचे की पत्नी रामकला करोचे उम्र 35 साल की लाश नाले किनारे पड़ी मिली थी। प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। महिला की लाश को देखने के बाद पता चला कि उसकी नाक से खून निकल रहा था और गले में कपड़ा कसा था इसके अलावा शरीर पर घिसटने के निशान भी दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों क्रेशर पर काम करते थे कल काम करके वापस आए और खाना खाकर सो गए। सुबह घर में देखा तो पत्नी लापता थी। इसी दौरान किसी ग्रामीण ने उन्हें आकर बताया कि उसकी लाश नाले किनारे पड़ी हुई है। श्री सोनी का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular