Congress To BJP – कांग्रेसियों की भाजपा में शामिल होने लगी लाइन

आज पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने ली भाजपा की सदस्यता

Congress To BJPभोपाल प्रदेश में पुन: भाजपा सत्ता में आने और लोकसभा में तीसरी बार लगातार सरकार बनने की खबरों के बीच कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने भाजपा में अपना भविष्य देखना शुरू कर दिया है और कुछ दिनों से लगातार कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। विशेषकर महाकौशल के जबलपुर के कई बड़े नाम अब भाजपा की शोभा बढ़ाएंगे। आज भी मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के पूर्व महाअधिवक्ता भी कांग्रेस से भाजपा में शामिल हो गए हैं।

गौरतलब है कि गत दिवस जबलपुर नगर निगम के महापौर और आगामी लोकसभा चुनाव में जबलपुर सीट से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भी भाजपा में शामिल होकर राजनैतिक हल्को में हलचल मचा दी थी। क्योंकि नगरीय निकाय चुनाव के दौरान ही कांग्रेसियों के संघर्ष के बाद कांग्रेस भाजपा से यह नगर निगम छीन पाई थी। इसी के साथ पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर आज भाजपा प्रदेश कार्यालय विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक तथा जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे तथा पार्टी की विधिवत सदस्यता ली।

गौरतलब है कि कि शशांक शेखर मध्यप्रदेश के वरिष्ठ वकील हैं गत विधानसभा चुनाव में उन्होनें करीब हजारों वकीलों को बुलाकर जबलपुर में विशाल अधिवक्ता सम्मेलन आयोजित किया था जो क्षेत्र में चर्चा का विषय रहा और राजनैतिक हल्को में ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह से भाजपा ने जबलपुर क्षेत्र को टारगेट करते हुए कांग्रेस में बड़ी सेंध लगाने का प्रयास शुरू किया है उसमें सफलता मिलती दिख रही है और उसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अवश्य होगा।साभार….