HometrendingCongress News - कांग्रेस में मची भगदड़, अब पूर्व सीएम ने छोड़ी...

Congress News – कांग्रेस में मची भगदड़, अब पूर्व सीएम ने छोड़ी पार्टी

विदिशा कांग्रेस जिलाध्यक्ष भाजपा में शामिल

Congress Newsनई दिल्ली महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस विधायक अशोक चव्हाण ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। श्री चव्हाण ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर को सौंपा है। श्री चव्हाण नांदेड़ से विधायक चुने गए थे। अशोक, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे शंकरराव चव्हाण के बेटे हैं।

लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को झटका

लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेसियों का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में विदिशा के कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व विधायक, पूर्व मंडी उपाध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले ली है।

जानकारी के अनुसार विदिशा के कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे, पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार (टीकमगढ़), पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी (छतरपुर), जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी (गौरिहार, छतरपुर) ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाईन कर ली है। कांग्रेस नेता आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित भी भाजपा में शामिल हुए हैं। इन कांग्रेसी नेताओं को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज पार्टी की सदस्यता दिलाई। श्री शर्मा ने कहा कल ही मोदी जी ने कहा था कि कांग्रेस में भगदड़ मची है। आप देख भी रहे हैं कि लगातार लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं। जिनके मन में देश के लिए कुछ काम करने की इच्छा है, वे सब बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं। साभार…

RELATED ARTICLES

Most Popular