spot_img
HometrendingCongress MLA Nilay Daga : पुलिस पर बिफरे कांग्रेस विधायक निलय डागा

Congress MLA Nilay Daga : पुलिस पर बिफरे कांग्रेस विधायक निलय डागा

नगर के 50 मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी करने का लगाया आरोप,कांग्रेस प्रत्याशी को मतदान केंद्र के अंदर जाने से रोकने से नाराज होकर बैठे धरने पर

बैतूल{Congress MLA Nilay Daga} – नगरीय निकाय चुनाव में बुधवार को सुबह 7 बजे से प्रारंभ हुआ मतदान शांति पूर्ण चल रहा था उसी समय कांग्रेस विधायक निलय डागा को सूचना मिली कि किदवई वार्ड और जाकिर हुसैन वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशियों सहित अन्य मतदाताओं के साथ पक्षपातपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। सूचना पर तत्काल विधायक निलय डागा पहुंचे और गाड़ी से उतरते ही पुलिस अधिकारियों पर जमकर बिफर पड़े।

विधायक ने यह लगाए आरोप

बैतूल में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं। बीजेपी को अपनी हार दिख रही है। पुलिस की मदद लेकर वोटरों को डराया-धमकाया जा रहा है। पोलिंग एजेंटों को खाने के पैकेट तक नहीं पहुंचाने दिये जा रहे है। अभ्यर्थियों को मतदान केंद्र के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। शहर के 50 मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी हो रही है। निष्पक्ष चुनाव हो नहीं रहे हैं इसकी शिकायत हम निर्वाचन आयोग को करेंगे।

बर्दाश्त नहीं किया जाएगा पक्षपात

विधायक निलय डागा इतने अधिक उत्तेजित हो गए थे कि बीच-बीच में उनकी पुलिस अधिकारियों के साथ गर्मागर्म बहस भी हो गई। विधायक श्री डागा ने आरोप लगाया कि जाकिर हुसैन वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी मतदान केंद्र में अंदर जा रहा था लेकिन उसे पुलिसकर्मियों द्वारा अंदर जाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह से चुनाव पक्षपातपूर्ण कराने को लेकर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मतदान केंद्र के सामने धरने पर बैठे विधायक

उन्होंने पुलिस अधिकारियों से यह भी कहा कि आप लोग निष्पक्ष नौकरी करें किसी का पक्षपात बिल्कुल ना करें। इसके बाद वह गुस्से में मतदान केंद्र के सामने कांग्रेसियों के साथ बैठ गए। इसी तरह से किदवई वार्ड में भी कांग्रेस प्रत्याशी को मतदान केंद्र के भीतर पुलिसकर्मियों द्वारा रोक जाने से गुस्साए विधायक श्री डागा किदवई वार्ड पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। विधायक निलय डागा ने कहा कि शहर के आधा सैकड़ा मतदान केंद्रों पर पक्षपात पूर्ण व्यवहार कर गड़बड़ी की जा रही है। इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग को की जाएगी।

इनका कहना…

बैतूल में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं। बीजेपी को अपनी हार दिख रही है। पुलिस की मदद लेकर वोटरों को डराया-धमकाया जा रहा है। पोलिंग एजेंटों को खाने के पैकेट तक नहीं पहुंचाने दिए रहे है। अभ्यर्थियों को मतदान केंद्र के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। शहर के 50 मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी हो रही है। निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं इसकी शिकायत हम निर्वाचन आयोग को करेंगे।

निलय डागा, विधायक, बैतूल


कांग्रेस प्रत्याशी किसी अन्य व्यक्ति के साथ मतदान केंद्र में जा रहे थे। पुलिस कर्मियों ने सिर्फ साथ जा रहे लोगों को रोका था ना की कांग्रेेस प्रत्याशी को। विधायक द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष की संपन्न हो रहे हैं।

अनुराग प्रकाश, टीआई, गंज थाना

RELATED ARTICLES

Most Popular