Wednesday, October 5, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशChildren's Communication : खिडक़ी तोडक़र भागे दो बाल अपचारी पकड़ाए

Children’s Communication : खिडक़ी तोडक़र भागे दो बाल अपचारी पकड़ाए

बाल संप्रेक्षण गृह से भागे थे दो बाल अपचारी

बैतूल – नगर के टिकारी क्षेत्र में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से भागे दो विधि विरूद्ध बाल अपचारियों को पकड़ लिया गया है। यह दोनों बाल अपचारी शुक्रवार शाम को शौचालय की खिडक़ी की ग्रिल निकालकर भाग गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारणी पुलिस ने 22 मार्च को 3 बाल अपचारियों को चैन स्नैचिंग के आरोप में पकडक़र बाल संप्रेक्षण गृह में रखा हुआ था। शुक्रवार शाम को दो बाल अपचारी टायलेट जाने के बहाने यह शौचालय में पहुंचे और यहां पर खिडक़ी में लगी ग्रिन निकालकर फरार हो गए थे। दो बाल अपचारी के भागने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और बाल संप्रेक्षण प्रबंधन ने तलाश शुरू कर दी थी। तलाश के दौरान एक शुक्रवार रात्रि में ही चिखलार मार्ग पर पकड़ लिया गया वहीं दूसरे को शनिवार को उसके घर से पकड़ लिया गया है।

घर की याद से आने से भागे दोनों नाबालिग

तीन बालकों को चैन स्नैचिंग मामले में 22 मार्च को पकड़ा था। तीनों नाबालिग है। दो कक्षा दसवीं तो एक कक्षा 12 वीं का छात्र है। इन्हें पकडक़र बाल न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था। जहां से इन्हें बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया था। गृह के प्रभारी विनोद इवने ने बताया कि बालक चूंकि 5 दिन से गृह में थे और उन्हें घर की याद सता रही थी। बालक ने पूछताछ में बताया कि उसे गृह में अच्छा नहीं लग रहा था।

इस मामले में खास बात यह है कि जो बालक गृह से भागे उनकी जमानत के लिए बाल न्यायालय के सामने जमानत आवेदन पेश कर दिया था। जिस पर सुनवाई होना था इसी बीच वे भाग गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments