HometrendingChacha ki power: चाचा जी ने मोटर सायकल की तरह रुकवा दी...

Chacha ki power: चाचा जी ने मोटर सायकल की तरह रुकवा दी ट्रैन देखो हाथ दिया और रुक गयी ट्रैन देखे वीडियो में।

चाचा जी ने मोटर सायकल की तरह रुकवा दी ट्रैन देखो हाथ दिया और रुक गयी ट्रैन देखे वीडियो में।

Chacha ki power: सोशल मीडिया पर हजारों-लाखों वीडियो हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रोजाना बड़ी संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं। उनमें से कुछ अपनी अनूठी सामग्री के कारण आते ही हुक कर देंगे और लोगों को आश्चर्यचकित कर देंगे। ऐसा ही एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो एक अंकल का है जिसने एक तेज रफ्तार को साइकिल की तरह अपने हाथ के इशारे से रोक दिया। जब मैं फ्रेम में इस दृश्य को देखता हूं, तो मेरे मुंह से केवल एक ही शब्द निकलता है।


लोकोमोटिव ने ट्रेन रोक दी
जो वीडियो सामने आया उसे कुछ ही समय में हजारों बार देखा गया। देखा जा सकता है कि मंच से एक चाचा सड़क के किनारे खड़ा है। तभी ट्रैक पर एक तेज रफ्तार कार उनके पास पहुंची। हैरानी की बात यह है कि जैसे ही ट्रेन पास आई, चाजाजी ने उसे रुकने के लिए इशारा करना शुरू कर दिया। अब जब हम फ्रेम में दिखाया गया दृश्य देखते हैं, तो कोई भी असंभव कहेगा। दरअसल, अपने चाचा के हाथ के इशारे से लोकोमोटिव ने ट्रेन को रोक दिया. ट्रेन रुकने के बाद चाचा आराम से उसमें चढ़ गए और ट्रेन ने फिर रफ्तार पकड़ ली.

चाचा जी ने मोटर सायकल की तरह रुकवा दी ट्रैन देखो हाथ दिया और रुक गयी ट्रैन देखे वीडियो में।

वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेतहाशा देखा गया। इसे इंस्टाग्राम पर 18plusguyy नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular