पलक झपकते 40 फ़ीट ऊपर पहुँचा दी सीमेंट की शीट, यहाँ देखे अनपढ़ मजदूरों का इंजीनियर वाला जुगाड़

पलक झपकते 40 फ़ीट ऊपर पहुँचा दी सीमेंट की शीट, यहाँ देखे अनपढ़ मजदूरों का इंजीनियर वाला जुगाड़। इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहाँ आपके हर सवाल का जवाब मिल जाता है। ऐसे में आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है जिसमे आपको कई सारे जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा अतरंगी जुगाड़ लेकर आये है जिसे देख आप भी हैंरान रहे जायेगे।

ये भी पढ़े- Desi Jugaad: बिना पानी निकाले पानी की टंकी साफ़ करने का धांसू जुगाड़, देखें वीडियो

हमारे हर काम को आसान बनाता है जुगाड़

जुगाड़ है तो सब काम मुमकिन है। क्योकि जुगाड़ ऐसे-ऐसे काम कर जाता है जिसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आये दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई सारे वीडियो देखने को मिलते है जिसे देख हम सब हैरान रह जाते है। एक ऐसा ही जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी आंखे भी फ़टी की फ़टी रह जाएगी।

मजदूरों ने लगाया कमाल का जुगाड़

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो देख पा रहे है कि कुछ मजदूरों ने मिलकर एक ऐसा अतरंगी जुगाड़ तैयार किया है जिसे देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए। जैसा कि इसमें दिख रहा है कि कुछ मजदूरों ने सीमेंट की शीट को ग्राउंड से तीसरी मंजिल तक पहुंचने के लिए लोहे के पाइप और रस्सी की मदद से ऐसा जुगाड़ तैयार किया है कि जिससे शीट कुछ ही सेकण्ड्स में निचे से तीसरी मंजिल तक पहुंच जाए। वहाँ खड़े दो मजदूर उसे आसानी से पकड़ लेते है।

ये भी पढ़े- Desi Jugaad: ऑटो है या SCORPIO! शख्स ने किया ऐसा कमाल जिसे देख नहीं होगा आँखों पर यक़ीन

पलक झपकते 40 फ़ीट ऊपर पहुँचा दी सीमेंट की शीट, यहाँ देखे अनपढ़ मजदूरों का इंजीनियर वाला जुगाड़

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लॅटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bilal_ahm4d नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

1 thought on “पलक झपकते 40 फ़ीट ऊपर पहुँचा दी सीमेंट की शीट, यहाँ देखे अनपढ़ मजदूरों का इंजीनियर वाला जुगाड़”

Comments are closed.