CCTV Footage – दिनदहाड़े नकाबपोशों ने किया पेट्रोल पंप हमला, 10 से ज्यादा बाइक से पहुचे

मारपीट के बाद रुपये भी ले गए लूट

CCTV Footageबैतूल – सारणी थाना क्षेत्र के सुख धन स्थित पेट्रोल पंप पर आज दिनदहाड़े बड़ी संख्या में नकाबपोशों ने हमला कर दिया । ये नकाबपोश 10 से ज्यादा बाइक से यहां पहुंचे थे और पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी । आरोप है कि पेट्रोल पंप से रुपए छुड़ा कर ले गए । हालाकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नही की है

सूखाढाना में हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के पेट्रोल पंप का अस्थाई रूप से संचालन करने के लिए मुलताई के सोनू रघुवंशी को दिया गया है । चंद्रहास पेट्रोल पंप मंगलवार की दोपहर 2 बजे 10 से 15 बाइक पर सवार लगभग 15 से 20 नकाबपोश पहुंचे और उन्होंने हमला कर दिया पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट की है ।

सारणी थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी कमलेश विश्वकर्मा ने शिकायत की है कि नकाबपोशों ने आकर उनके साथ मारपीट की है और पेट्रोल पंप पर रखें रुपये छुड़ा कर ले गए हैं। श्री कुमरे ने बताया कि लूट के मामले में पुलिस जांच कर रही है ।

घटना को लेकर जो जानकारी आई है कि घटना के पहले दो युवा के पेट्रोल भरने आए थे और किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने इन युवकों के साथ मारपीट कर दी और उसके बाद यह घटना घटी है । नकाबपोश घोड़ाडोंगरी के आसपास के रहने वाले हैं। कुछ की पहचान कर ली गई है । पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है ।

Leave a Comment