Sherni Ka Video – शेरनी लेकर भागी फोटोग्राफर का कैमरा वीडियो होता रहा रिकॉर्ड 

देखें कितने अच्छे से मुँह से कैमरा पकड़ कर घूमी शेरनी

Sherni Ka Videoजंगल से जुड़े हैरतअंगेज नजारों को अपने कैमरे में कैद करने के लिए फोटोग्राफर अक्सर जंगल की ओर जाते हैं और वहां अपना कैमरा सेटअप करके वीडियो शूट करते हैं। लेकिन अब जानवर भी इन्हे भांप लेते हैं और इनके नजदीक पहुंच जाते हैं।

अब सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक शेरनी दबे पांव फोटोग्राफर की ओर बढ़ती है और अपने जबड़े में कैमरा दबोच लेती है। इसके बाद वो सीधा कैमरा मुँह से पकड़ कर के दौड़ लगा देती है और यहाँ वहां भागती है.गौर करने वाली बात ये है की कैमरा उस वक्त ऑन होता है और सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा होता है। 

कैमरा लेकर भागी शेरनी | Sherni Ka Video 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस जंगल से जुड़े वीडियो में आप देख सकते हैं की फोटोग्राफर जंगल के दृश्यों को अपने कैमरे में कैद कर रहा होता है तभी शेरनी वहां आ जाती है और उसका कैमरा मुंह में दबा लेती है. देखते ही देखते वो वहां से भाग जाती है |

शेरनी कैमरा मुंह में दबाए तेज दौड़ लगा रही होती है और सारा नजारा कैमरे में कैप्चर भी हो रहा होता है. दूसरी ओर फोटोग्राफर शेरनी के पीछे अपनी गाड़ी भगाता है ताकि उसका कैमरा उसे वापस मिल सके. इस दौरान शेरनी ने खुद का शानदार वीडियो शूट कर लिया। 

वायरल हुआ वीडियो | Sherni Ka Video 

इस वीडियो को @yourclipss नाम के एक्स हैंडल पर अपलोड किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है: ‘शेरनी ने कैमरा चुराया और वीडियो रिकॉर्ड किया.’

Source – Internet 

Leave a Comment