गांव में बैलो का आतंक! जान जोखिम में डालकर ट्रांसफॉर्मर पर चढ़े गांव वाले, वीडियो हुआ वायरल

By
On:
Follow Us

गांव में बैलो का आतंक! जान जोखिम में डालकर ट्रांसफॉर्मर पर चढ़े गांव वाले, वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी रुक नहीं पाती. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें गांव के कई लोग खुद को दो बैलों से बचाने के लिए मिलकर ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गए.

ये भी पढ़े- Best CNG Cars: 8 लाख से कम कीमत में 28 का माइलेज देती है भारत की ये बेस्ट CNG कारें

जान के खौफ में ट्रांसफॉर्मर पर चढ़े लोग

जब इंसान अपनी जान को लेकर परेशान होता है तो वो अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरता है. लेकिन कई बार खुद को बचाने के चक्कर में लोग अपनी जान को और ज्यादा खतरे में डाल लेते हैं. इसी घटना को सच साबित करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही.

ये भी पढ़े- खुशखबरी! 7 हजार रुपये तक सस्ता मिल रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए कैसे उठाएं फायदा

बैलों का इतना खौफ कि जान बचाने ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गए लोग

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव की किसी जगह पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. जहां एक तरफ कुछ लोग ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जमा हुए लोग अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे हैं. ट्रांसफॉर्मर के आसपास दो बेकाबू बैल घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि लोग इन बैलों से बचने के लिए ही डर के मारे ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गए हैं. वहीं कई लोग उन बैलों के डर से सड़क पर इधर-उधर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ रहे लोगों को गौर से देखेंगे तो कोई तार पकड़कर झूल रहा है, तो कोई ट्रांसफॉर्मर के ऊपर वाले सर्किट पर चढ़ा हुआ है. मानो मधुमक्खों की तरह पूरे ट्रांसफॉर्मर को लोगों ने घेर रखा है.

वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है – “मौत से कोलिजन (टकराव)” अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं कई लोग इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – इतने सारे लोगों की मौत एक साथ देखकर यमराज भी सोच रहा होगा कि कहां से शुरू करूं? वहीं दूसरे ने लिखा – ये लोग सुई से बचने के लिए तलवार पर कूद पड़े हैं. तीसरे ने लिखा – यही अच्छा है कि बिजली कटी हुई है.