spot_img
Hometrendingबुलेट को पीछे छोड़ने आ रही है ये दमदार बाइक कीमत मात्र...

बुलेट को पीछे छोड़ने आ रही है ये दमदार बाइक कीमत मात्र 1 लाख रूपये।

डेस्क: आज बाजार में ऐसी कई बाइक्स हैं जिन पर “क्रूजर” का लेबल लगा है, लेकिन अगर आप कम सीट की ऊंचाई वाली क्रूजर बाइक की तलाश कर रहे हैं, आरामदायक बैठने की जगह, एक लंबा व्हीलबेस और लंबा हैंडलबार, तो यहां सबसे अच्छे विकल्प हैं। तेरे लिए। कीमत की बात करें तो इन बाइक्स की कीमत 3 लाख रुपये से कम है।

बुलेट को पीछे छोड़ने आ रही है ये दमदार बाइक कीमत मात्र 1 लाख रूपये।

Royal Enfield Classic 350: इसमें सबसे पहले क्लासिक क्रूजर आता है. कीमत ₹1.90 से शुरू होती है। इसका डिजाइन युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। अब नए जमाने की बाइक में कई अच्छे फीचर्स भी हैं जिनमें ओडोमीटर, क्लॉक, फ्यूल गेज, स्पीडोमीटर आदि शामिल हैं। यह रुपये के तहत सबसे लोकप्रिय क्रूजर में से एक है। 2 लाख।


Honda CB350RS: इस बाइक की कीमत 1.99 लाख रुपये से शुरू होती है. बाइक कम वजन और एक बड़े टैंक के साथ आती है, जो जापानी दोपहिया ब्रांड के होंडा सीबी350आरएस को साइकिल चलाने के शौकीनों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है। बाइक की ईंधन क्षमता 15 लीटर है और यह 35 किमी/घंटा की रफ्तार से चलती है।

बजाज एवेंजर क्रूज़ 220: क्रूजर लुक में आने वाली यह सबसे सस्ती बाइक है। इसकी कीमत रुपये से शुरू होती है। 1.40 लाख जो कि एक हाई माइलेज इकोनॉमी बाइक है। बाइक को होंडा ड्रीम 100 के समान एक गद्देदार, उच्च गुणवत्ता वाली काठी मिलती है, जो एक तिरछी सीट के साथ आती है। ईंधन की खपत, इंजन की गुणवत्ता और प्रदर्शन सभी इस टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल में एक साथ आते हैं जो हर दिन ड्राइविंग को आरामदायक बनाता है। यिप्पी।
ezdi Adventure: इस आकर्षक बाइक में LED हेडलाइट और डिजिटल LCD डिस्प्ले है। 334cc का DOHC सिंगल-सिलेंडर फोर-स्ट्रोक लिक्विड-कूल्ड इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह पीक 30.2 PS की पावर और 29.9 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। Yezdi Adventure को टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी मिलता है। इसे ब्लूटूथ के जरिए ब्रांड के ऐप से भी जोड़ा जा सकता है। आपको बता दें कि बाइक की कीमत रुपये से शुरू होती है।

बुलेट को पीछे छोड़ने आ रही है ये दमदार बाइक कीमत मात्र 1 लाख रूपये।

जावा पेराक: इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 2.11 लाख रुपये है जिसमें आपको 334cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह 30.4 hp की पावर और 31 Nm का टॉर्क देता है। पावर और टॉर्क के मामले में यह बाइक क्लासिक और फोर्टी टू से आगे है। इसमें छह गियर होंगे। जावा की बाइक्स आज देश में काफी मशहूर हैं। लोगों की उनमें काफी दिलचस्पी भी है। कंपनी के देश भर के 85 शहरों में लगभग 100 बिक्री कार्यालय हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular