HomeबैतूलBride on Tractor : जब मंडप में ट्रेक्टर लेकर पहुंची दुल्हन, देख...

Bride on Tractor : जब मंडप में ट्रेक्टर लेकर पहुंची दुल्हन, देख कर हैरान रह गए लोग  

मुलताई – इन दिनों शादी समारोह में दूल्हा दुल्हन की अलग अलग एंट्री चर्चा का विषय बानी हुई है ऐसा ही कुछ देखने मिला जब अपनी शादी के मंडप में एक दुल्हन ट्रैक्टर लेकर पहुँच गई ट्रैक्टर से एंट्री लेने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि साईंखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जावरा में जावरा निवासी वासु कवडकार और भारती तागडे का विवाह बीती रात संपन्न हुआ। इस शादी में दुल्हन भारती शादी के मंडप में ट्रैक्टर चलाते हुए पहुँची। पोस्ट ग्रेजुएट भारती ने बताया कि शादी में कार और डोली से एंट्री लेने का ट्रेंड पुराना हो गया है, इसलिए उसने सोचा कि वह खुद टैक्टर चलाते हुए मंडप में आएगी।भारती अपने घर से तैयार होकर ट्रैक्टर पर सवार हुई और ट्रैक्टर चलाते हुए शादी के मंडप में पहुंच गई।

दुल्हन को शादी के मंडप में ट्रैक्टर पर बैठा देखकर बराती और घराती आश्चर्यचकित रह गये।भारती ने बताया कि शादी एक बार होती है, ऐसे में मंडप में दुल्हन की एंट्री का यूनीक आइडिया शादी जुड़ने के बाद से ही सोच रही थी। ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रैक्टर आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं,वही वह ट्रैक्टर चलाना जानती भी है, इसलिए उसने सोचा कि वह अब शादी के मंडप में ट्रैक्टर से ही एंटी लेगी।

इसके लिए भारती ने अपने होने वाले पति वासु से भी चर्चा की थी। वासु ने भी इस बात को लेकर हामी भरी थी, जिसके बाद भारती ट्रैक्टर से मंडप में पहुंच गई। दुल्हन की रिश्तेदार सारिका बोड़खे ने बताया कि दुल्हन की ट्रैक्टर से मंडप में एंट्री सभी को खूब पसंद आई, यह एकदम नए प्रकार की एंट्री थी। जिसको लेकर सभी में भारी उत्साह देखा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular