spot_img
HometrendingISHA GUPTA:भोलेनाथ के गाने के साथ ईशा गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहन...

ISHA GUPTA:भोलेनाथ के गाने के साथ ईशा गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहन के किया वर्कआउट वीडियो खूब हो रहा है वायरल।

ISHA GUPTA: भोलेनाथ के गाने के साथ ईशा गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहन के किया वर्कआउट वीडियो खूब हो रहा है वायरल। ईशा गुप्ता अक्सर अपने सास को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. इस वीडियो में ईशा बोल्ड वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. लेकिन ईशा के वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहे गाने ने उन्हें परेशानी में डाल दिया. तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस का ये वीडियो क्यों वायरल हो रहा है.

भोलेनाथ के गाने के साथ ईशा गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहन के किया वर्कआउट वीडियो खूब हो रहा है वायरल।

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता के लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो के बैकग्राउंड में महादेव गाना बज रहा है। लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो की आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग महादेव के गाने में ईशा के बोल्ड अवतार की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में आप ईशा को जिम में बॉडी स्ट्रेच करते हुए देख सकते हैं.

ईशा की जिम पार्टनर ने किया खतरनाक स्टंट
इसके साथ ही पार्टनर ईशा गुप्ता जिम में उनके साथ खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। ईशा जहां एक हाथ पर स्ट्रेच कर रही हैं, वहीं उनका पार्टनर बैक सोमरस करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स का पूरा ध्यान खींचा। वीडियो में एक्ट्रेस गतिहीन स्थिति में बैठी हैं.


वीडियो में बज रहा गाना बन गया समस्या
यह पहली बार नहीं है जब ईशा गुप्ता का वर्कआउट वीडियो सुर्खियों में आया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस से फैंस को आहत करती रहती हैं. कुछ लोग ईशा के लेटेस्ट वीडियो को देखकर उनकी बोल्डनेस की तारीफ करने से खुश नहीं हैं तो कुछ उनके वीडियो में बज रहे गाने की आलोचना कर रहे हैं.

जिम में एक्ट्रेस के प्यार को दिखाता एक वीडियो
ईशा जो भी वीडियो शेयर करती हैं, उससे उनकी फिटनेस और जिम के क्रेज का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने कई बड़ी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई है। उनकी फिल्मों में जन्नत 2, बादशाहो, राज 3, कमांडो, रुस्तम जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular