Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशBJP : दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर कराने कोतवाली पहुंचे भाजयुमो के...

BJP : दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर कराने कोतवाली पहुंचे भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार

बैतूल। आज बैतूल प्रवास पर आए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने भाजपा नेताओं के साथ कोतवाली थाने में पहुंचकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ धार्मिक भावना एवं प्रदेश का माहौल ट्वीटर के माध्यम से भड़काने का प्रयास किए जाने का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपकर उनके विरूद्ध एफआईआर कराने की मांग की।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष भास्कर मगरदे, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अबिजर बोहरा, गंज मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, कोठी बाजार मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य, अंकित आर्य,सुनील अड़लक सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों के साथ ज्ञापन देने कोतवाली पहुंचे।

ज्ञापन में कहा है कि 10 अप्रैल 2022 को रामनवमी के चल समारोह को लेकर खरगौन में कुछ उपद्रवियों द्वारा धार्मिक माहौल खराब करने की नियत से चल समारोह के उपर पथराव किया गया व आगजनी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया गया था। जिसके चलते खरगौन जिले में कर्फयु लगा दिया गया था।

उक्त घटना को लेकर प्रदेश स्तर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के द्वारा धार्मिक, माहौल को बिगाडऩे की नियत से ट्वीटर पर अर्नगल बाते कर अफवाह फैलाई जा रही है। और अर्नगल तरीके से प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं सही लोगों पर भी कार्यवाही करने के लिए भड़काया जा रहा है।

दिग्विजय सिंह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए पूर्व मुख्यमंत्री है। ऐसी स्थिति में उनके द्वारा कहे गए शब्दों से कभी भी प्रदेश का माहौल खराब कर देंगे हो सकते है। जिसका खामियाजा मध्य प्रदेश की जनता पर भी पड़ेगा और अनावेदक के द्वारा कोई पुरानी फोटो जो कि मध्यप्रदेश का नहीं है। उसे खरगौन की घटना से जोड़कर भी ट्वीटर पर डाला गया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अनावेदक इस घड़ी में राजनीति कर दंगे फैलाने जैसे कृत्यों को अंजाम देने मे लगे हुए हैं। ऐसी दशा में पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह के विरूद्ध तत्काल उचित कार्यवाही किया जाना आवश्यक है। भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर तत्काल एफआईआर करवाने की मांग की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments