Wednesday, October 5, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशBig Action Video : अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Big Action Video : अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

चिचोली (राजेन्द्र दुबे) – नगर के जयस्तभ चौक, बैतूल एनएच हाईवे मार्ग के रेस्टहाउस और जय स्तंभ चौक से भीमपुर रोड के दोनों और अतिक्रमण चिंहिंत कर शनिवार को हटाने की कार्यवाही की गई । अतिक्रमण हटाने की कारवाई के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा भारी पुलिस बल मौजूद था ।

जानकारी के अनुसार रेस्ट हाउस से लेकर जयस्तंभ चौक पर लोगों ने रेस्टोरेंट, किराना कपड़ा मोटर पार्ट्स स्टेशनरी बिल्डिंग मटेरियल दुकाने खोल दिए हैं। नगर में अतिक्रमण को लेकर बार-बार शिकायत के बाद अब कार्रवाई की जा रही है प्रशासन ने स्वयं ही अपने निर्माण तोड़ने के लिए समय तय कर नोटिस थमा दिया था । इसके बाद प्रशासन ने शनिवार को सुबह से अपनी कार्रवाई प्रारंभ कर दी ।

नगर के विश्राम गृह कन्या स्कूल तहसील परिसर के सड़क किनारे एरिया में ढेरों अवैध निर्माण बिना अनुमति कर लिए गए हैं। इसको लेकर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया गया । कई दुकानदार ने स्वम ही अतिक्रमण हटा लिए हैं । अवैध निर्माण को चिन्हित किया गया है जिसमे 55 अतिक्रमण के मामले निकले थे ।

15 दिन पहले सभी को नोटिस जारी कर दिए हैं प्रशासन ने इन अवैध निर्माणों को तोड़ने के लिए बड़े पैमाने पर कार्रवाई । सडक दोनों ओर शहर के कई दिग्गजों और प्रभावी लोगों ने अपने निर्माण बना लिए हैं। इसके अलावा कई और दिग्गजों ने यहां अपना साम्राज्य खड़ा कर लिया है। कारवाही में बैतूल एसडीएम रीता डेहरिया,बैतूल तहसीलदार प्रभात मिश्रा, चिचोली तहसीलदार नरेश सिह राजपूत एवं एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments