Hometrendingभीषण हादसा: लखनऊ के होटल में लगी आग मौत, कुछ लोग अभी...

भीषण हादसा: लखनऊ के होटल में लगी आग मौत, कुछ लोग अभी भी होटल के अंदर रेस्क्यू जारी।

लखनऊ के एक होटल में सोमवार सुबह आग लग गई। कुछ लोग होटल के कमरों में फंसे हुए थे। घटना हजरतगंज इलाके के होटल लीवाना की है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार सुबह एक होटल में भीषण आग लग गई। घटना हजरतगंज इलाके की है। यहां के लेवाना होटल में आग लग गई। होटल के कमरों से लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। दमकल की एक टीम मौके पर मौजूद है और 3 फायर यूनिट भी मौजूद है। कुछ लोग होटल के कमरों में फंसे हुए थे। होटल के अंदर कुल 30 कमरों में करीब 35-40 लोग थे, जिनमें से अब तक 18 लोगों को निकाला जा चुका है. एक की मौत की खबर है।

जानकारी के मुताबिक आग होटल की तीसरी मंजिल पर लगी थी। हजरतगंज क्षेत्र के दमकल अधिकारी रामकुमार रावत ने टीवी9 को बताया कि अब तक 18 लोगों को निकाला जा चुका है. आग होटल की तीसरी मंजिल पर लगी। बचाए गए लोगों को अस्पताल भेजा गया। होटल की चौथी मंजिल पर फंसे लोगों ने जान बचाई और जान बचाई।

आग चार मंजिला होटल की तीसरी मंजिल पर लगी
प्रारंभिक अनुमान के अनुसार आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। जानकारी के मुताबिक होटल की चार मंजिलें हैं। जिसमें चौथी मंजिल पर फंसे लोग सीढ़ियों से बाहर निकल आए और रहने लगे। लेकिन लोग तीसरी मंजिल पर फंस गए। होटल में आग इतनी भीषण थी कि होटल के गलियारे में भी धुआं उठ रहा था. दमकलकर्मी छत तोड़कर होटल में दाखिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular