Bhains Ka Video | भैंस को लगी प्यास तो खुद सींग से चलाया हैंडपंप, मजे से पिया पानी 

IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

Bhains Ka Video – आपने “अक्ल बड़ी या भैंस” कहावत को कई बार सुना होगा। लोगों के अनुसार, भैंस एक मंदबुद्धि जानवर होता है। यह सिर्फ बड़ा दिखता है, लेकिन इसकी अक्ल बहुत कम होती है। लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं, उसे देखने के बाद आपकी यह सोच बदल सकती है। अब भैंस पहले की तरह नहीं रह गई है। इस वीडियो में भैंस ने अपनी प्यास बुझाने के लिए बेहतरीन दिमाग लगाया है, जिसे तारीफ के काबिल समझा जा सकता है।

हैंडपंप चला कर पिया पानी | Bhains Ka Video 

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें कई भैंसों को एक हैंडपंप के पास खड़े देखा जा सकता है। पहले उन्होंने उसके आसपास गिरे पानी को पिया। लेकिन थोड़ी ही देर में कुछ ऐसा हुआ, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। थोड़ी देर बाद भैंसों ने हैंडपंप चलाना शुरू किया। फिर अपनी जीभ से पानी को लपककर पी लिया।

प्यास बुझाने के लिए समझदारी

वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को यह दिखाया है कि भैंस बेवकूफ नहीं, बल्कि बेहद समझदार होती है। यह वीडियो दिखाता है कि धीरे-धीरे प्रदेश का पारा बढ़ रहा है और गर्मियों में नदी-नालों का सूखना जीवों के लिए मुसीबत बन रहा है। इस स्थिति में, भैंसों को अपनी प्यास बुझाने के लिए समझदारी से काम करना पड़ रहा है। यानी अब भैंसें आत्मनिर्भर हो रही हैं और अपनी प्यास को बुझाने के लिए स्वयं प्रयत्नशील हो रही हैं।

वीडियो हुआ वायरल | Bhains Ka Video 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, वह वायरल हो गया। लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना शुरू किया। एक यूजर ने लिखा कि अब समझ आ गया कि अक्ल बड़ी है या भैंस। वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को हजारों बार से अधिक देखा जा चुका है। लोग वीडियो देखकर हैरान हो रहे हैं और उनकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Source Internet 

1 thought on “Bhains Ka Video | भैंस को लगी प्यास तो खुद सींग से चलाया हैंडपंप, मजे से पिया पानी ”

Comments are closed.