spot_img
HomeबैतूलBetul Video : बारात में नाचने पर विवाद, पिट गई बारात,दुल्हे के...

Betul Video : बारात में नाचने पर विवाद, पिट गई बारात,दुल्हे के पिता का सिर फोड़ा

एक महिला सहित अन्य को भी ग्रामीणों ने किया लहुलूहान

शाहपुर (शैलेन्द्र गुप्ता)-बारात में नाचने को लेकर हुए बच्चों का विवाद बड़ों में तब्दील हो गया और गांव वालों ने एक महिला सहित दुल्हे के पिता का सिर फोड़ दिया।

लहुलूहान हालत में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

नाचने के दौरान हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर के पतौवापुरा चौकी मोहल्ले से चिचोली थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रातामाटी में रामदास विश्वकर्मा के घर बारात गुरूवार रात्रि में गई थी। यहां पर बारात के पहुंचने के बाद नाचने के दौरान बच्चों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान रातामाटी के बच्चों ने बारात में गए कुणाल को घेरकर उसकी पिटाई करने लगे। इसी दौरान कुणाल की माँ ने मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों को अलग-अलग किया और जो बच्चा कुणाल को पीट रहा था उसे एक चाटा मार दिया।

बड़ों में तब्दील हुआ बच्चों का विवाद

बारात में आई महिला प्रीति कीर द्वारा ग्राम रातामाटी के बच्चे को एक चाटा मारने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते यादव समाज के लोग लाठी लेकर बारातियों पर टूट पड़े। इस दौरान यादव समाज के लोगों ने कुणाल की सहित बीच बचाव करने के लिए दुल्हे के पिता का भी सिर फोड़ दिया। यादव समाज के लोगों द्वारा की गई पिटाई से समूची बारात में दहशत व्याप्त हो गई थी। उन्होंने तत्काल डायल 100 को फोन लगाया जिसके बाद लहुलूहान हालत में दुल्हे के पिता र्मदा प्रसाद पिता बाबू लाल विश्वकर्मा सहित महिला को चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यिानी रात्रि साढ़े 12 बजे की बताई जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस से शांत हुआ मामला

शाहपुर से गई बारात की ग्राम रातामाटी में यादव समाज के लोगों द्वारा पिटाई करने के मामले में बारातियों द्वारा डायल 100 को फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद शांत कराया। इस दौरान घायल बारातियों ने बताया कि ग्राम के लोग बारातियों के बीच जबरन घुसकर नाच रहे थे जिससे विवाद हुआ और उसके गांव के लोगों ने बारातियों को पीटना प्रारंभ कर दिया। पुलिस के जाने के बाद विवाह संपन्न हुआ।

इनका कहना…

शाहपुर के पतौवापुरा से ओमप्रकाश विश्वकर्मा के यहां से बारात ग्राम रातामाटी आई थी। यहां पर बच्चों के नाचने को लेकर हुए विवाद में ग्रामीणों ने चार-पांच बारातियों को पीट दिया। बारातियों की रिपोर्ट पर दो केवलराम यादव सहित चार अन्य पर मामला दर्ज किया गया है।

अजय सोनी, टीआई, चिचोली

RELATED ARTICLES

Most Popular