Betul News | आग में जिंदा जलने से बुजुर्ग की मौत

नरवाई में लगी आग पहुच गई थी घर तक

आठनेर(निखिल सोनी) – आग की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई ।बुजुर्ग घास और लकड़ी में लगी आग को बुझा रहा था । यह आग पास के खेत में नरवाई जलाने के कारण घर तक पहुंच गई थी । पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

आठनेर थाना क्षेत्र के उमरी लालखेडी में रविवार की शाम दर्दनाक हादसा हुआ है। आग की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर आठनेर पुलिस मौके पर पहुँची और शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना को लेकर थाना प्रभारी सारविंद धुर्वे ने बताया कि उमरी निवासी जोगी पदाम उम्र 60 साल की आग से जलने के कारण मौत हो गई । मृतक के पुत्र भुरूलाल पदाम की शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू दी है ।

आग लगने के पीछे जो कारण सामने आए है उसमें बताया जा रहा है कि लालखेड़ी निवासी राजिक खान नाम के व्यक्ति ने अपने खेत मे नरवाई जलाई थी । नरवाई की आग खेत के पास जोगी पदाम के घर सामने रखी लकड़ी और घास तक पहुच गई थी । इसी आग को बुझाने के दौरान वो आग की चपेट में आ गया और आग लगने से उसकी मौत हो गई ।

पुलिस की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया गया। पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है और पता कर रही है कि इस घटना में किसी की लापरवाही तो नही है ।

2 thoughts on “Betul News | आग में जिंदा जलने से बुजुर्ग की मौत”

Comments are closed.