Betul News – चिचंडा के पास चलती ट्रेन से कूदकर घायल हुए प्रेमी प्रेमिका

दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में किया गया भर्ती

Betul News – मुलताई-मुलताई नागपुर रेलवे लाइन पर स्थित चिचन्डा रेल्वे स्टेशन के पास रविवार दोपहर करीब एक बजे संघमित्रा एक्सप्रेस धीमी होने पर प्रेमी प्रेमिका ट्रेन से कूद गए।जिन्हें नगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है दोनों रिश्ते में देवर भाभी हैं, जिनके बीच प्रेम संबंध है और दोनों भोजपुर,जिला आरा बिहार के रहने वाले हैं। घायल महिला के पति ने बताया बीते 5 जनवरी 2024 को उसका मौसेरा भाई पंकज पिता कृष्णाराम पासवान 23 साल उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर बैंगलुरु लेकर भाग गया था। जो बेंगलुरु में रह रहे थे। जिसकी शिकायत महिला के पति द्वारा आरा नगर पुलिस थाने में करने पर वहां की पुलिस के साथ मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार को बेंगलुरु पहुंचे और दोनों को हिरासत में लिया।जिसके बाद वे 3 फरवरी को बेंगलुरु से संघ मित्रा एक्सप्रेस से पुलिस के साथ आरानगर बिहार जा रहे थे कि मुलताई रेलवे स्टेशन के पहले चिचंडा गांव के पास ट्रेन धीमी होने से चलती ट्रेन से कूद गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस से नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है जब प्रेमी युगल देवर भाभी ट्रेन से कूद रहे थे। इस दौरान महिला का पति भी उसी कोच में बैठा था। उसने दोनों को ट्रेन से कूदते देख चैन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और दूसरे कोच में बैठी आरा नगर पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद उसी ट्रेन से पुलिस सहित प्रेमी-प्रेमिका और उसका पति मुलताई रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां से 108 एंबुलेंस से उन्हें नगर के सरकारी अस्पताल लेकर आए।अस्पताल में दोनों का उपचार जारी था।प्राथमिक उपचार के बाद भी महिला की हालत गंभीर होने से उसे जिला चिकित्सालय बैतूल रैफर किया गया है।

महिला के पति ने बताया करीब 8 साल पहले उसका विवाह हुआ था। उनकी एक बेटी भी है, इसी बीच उसकी मौसी का बेटा पंकज उनके घर में रहने आ गया। पंकज और उसकी पत्नी के बीच प्रेम हो गया।जिसके बाद दोनों 5 जनवरी को घर से भागकर बेंगलुरु चले गए थे।