Betul News – मारपीट के आरोपी गए जेल

आरोपी के भाई के ढाबे पर लगाई आग

Betul Newsबैतूल । चिचोली में जानवरों की तरह मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और 9 आरोपियों में से 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इसी घटना से जुड़ी एक और घटना सामने आई है जिसमें मारपीट के आरोपी के भाई के ढाबे को आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में 15 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चिचोली थाना प्रभारी गोपाल घासले ने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे जीन जोड़ स्थित गुरु कृपा ढाबा में लगभग 15 से अधिक युवकों ने तोड़फोड़ की तथा पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस को सूचना पर नगर परिषद चिचोली की फायर ब्रिगेड गाड़ी ने पहुंचकर आग बुझाई। घटना स्थल पर टीआई गोपाल सिंह घासले भी पहुंचे। ढाबा संचालक रूप राम गंगारे की रिपोर्ट पर पुलिस ने राजेश यादव एवं अन्य युवकों के खिलाफ धारा 435 एवं बलवा के तहत मामला दर्ज किया।

श्री घासले ने बताया कि 28 दिसंबर को केसिया के ढाबा संचालक उमाकांत यादव एवं रविकांत यादव के साथ शराब ठेकेदार के आदमियों द्वारा की गई थी। मारपीट के मामले में डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराओं के अलावा धारा 147, 148, 149 तथा 307 की धाराएं बढ़ाई गई। टीआई गोपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी राजेंद्र गुर्जर, निक्की उर्फ विकास कहार, सचिन आर्य मोहदा, आकाश गुर्जर, राहुल गुर्जर, धीरज मालवीय, रवि उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।